Rohit Shetty ने Cirkus के फ्लॉप होने किया रिएक्ट, बोले- ‘किसी को भी ब्लेम करने…’

0
57

Cirkus के फ्लॉप होने पर Rohit Shetty ने किया रिएक्ट, बोले- ‘किसी को भी ब्लेम करने…’

रोहित शेट्टी साल 2022 में फिल्म सर्कस लेकर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

रोहित शेट्टी हर बार अपनी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचा देते हैं. रोहित शेट्टी की ज्यादातर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है. मगर बीते साल इसका उल्टा ही हुआ. रोहित शेट्टी साल 2022 में फिल्म सर्कस लेकर आए थे. जिसमें रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लिवर जैसे कई बड़े कलाकार थे. मगर फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. लंबे समय से हिट फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी सर्कस की फेलियर को स्वीकार ही नहीं पा रहे थे. अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में रोहित ने इस बात को मान लिया है और इस बारे में बातचीत की.

इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने कहा वह चाहते हैं कि उनके आस-पास ऐसे लोग रहें जो उनसे सच कहें. ताकि अगर उनकी फिल्म ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया है तो उन्हें पता चले. उन्होंने आगे कहा- इस बात को स्वीकारने में शर्माना नहीं चाहिए कि आप सफल हुए या फेल हुए. अगर सिंघम और गोलमाल ने अच्छा किया तो वो मेरी है और अगर जमीन दिलवाले और सर्कस ने अच्छा नहीं किया तो भी वो मेरी है.

किसी को ब्लेम नहीं करना चाहिए

रोहित शेट्टी ने आगे कहा- फिल्म के फ्लॉप होने पर किसी को भी ब्लेम करने का कोई प्वाइंट नहीं है. ये फिल्म सूर्यवंशी के एकदम बाद बनी थी और महामारी के बीच में. उस समय ये फिल्म ऑडियन्स के लिए बहुत छोटी थी. रोहित ने कहा- थिएटर में 50 प्रतिशत सीट होने पर भी लोगों ने सूर्यवंशी को ब्लॉकबस्टर हिट बनाया था. इसलिए अगर सर्कस ने अच्छा नहीं किया तो मैं इसकी फेलियर भी लूंगा.

रोहित शेट्टी ने प्रॉमिस किया कि वह सिंघम फ्रेंचाइजी और गोलमाल जैसी फिल्मों से वापसी करेंगे. उन्होंने आगे कहा वह सर्कस जैसी फिल्में आगे भी बनाएंगे ताकि उनकी टीम फेलियर भी पहचान सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here