NICU में पैदा होते ही एडमिट हुई थी Rochelle- Keith की बेबी गर्ल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

0
38

पैदा होते ही NICU में एडमिट हुई थी Rochelle- Keith की बेबी गर्ल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

पैदा होते ही NICU में एडमिट हुई थी रोशेल- कीथ की बेबी गर्ल, एक्ट्रेस ने  वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, लेबररूम से लेकर बेबी को घर लाने तक ...

बिग बॉस 9 फेम रोशेल राव और कीथ सिकेरा हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं. इस बीच कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस नई जर्नी की झलक दिखाई है.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) और कीथ सिकेरा (Keith Sequeira )हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. कुछ दिन पहले कपल ने अपनी नन्ही परी संग पहली फोटो भी शेयर की थी. जिसमें कीथ अपनी लाडली का हाथ थामें नजर आए थे. वहीं, अब रोशल ने एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बेटी के जन्म के बाद आनी वाली परेशानी शेयर की है.

पैदा होते ही NICU में एडमिट हुई थी रोशेल की बेबी गर्ल 

दरअसल, रोशल और कीथ की न्यू बोर्न बेबी गर्ल को पैदा होते ही NICU में भर्ती करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बेटी की जन्म से लेकर अब तक की झलक दिखाते हुए बताया है कि कैसे जन्म के तुरंत बाद उनकी नन्ही परी को NICU में एडमिट करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि, बेबी का वजन काफी कम था इस वजह से उसे इमरजेंसी में रखना पड़ा था.

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द 

वीडियो शेयर करते हुए रोशेल ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा- वो पल बेहद डरावना था . उस दौरान फैमिला का साथ होना. उसे पहली बार देखने से लेकर अब बिना नींद के रातों तक, सब कुछ बेहद अलग है. ये पिछले दो हफ्ते हमारी जिंदगी के सबसे अच्छे और पागल पन भरे रहे हैं. कभी नहीं सोचा था कि हम इस छोटे से बच्चे को इतना प्यार करेंगे. एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि- इस खूबसूरत आशीर्वाद के लिए ईश्वर को धन्यवाद. उम्मीद है कि हम उसे लाइफ का सबसे अच्छा वर्जन दे सकें.

बता दें कि, इस वीडियो में कपल अपनी बेटी को पहली बार देखने से पहले और अब तक उसकी देख रेख करने तक का सफर दिखाया है. इस दौरान उन्होंने अपनी नन्ही परी की हेल्थ को वापस पाने के लिए अपनी फैमिली के साथ ही अपनी हाउस हेल्प तक का धन्यवाद किया है. फैंस बेसब्री से कपल की बेटी का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here