यूपी के गांव में दो गुटों के बीच झड़प में एक की मौत, 4 घायल

0
29

यूपी के गांव में दो गुटों के बीच झड़प में एक की मौत, 4 घायल

एसपी प्राची सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि गुरुवार शाम लगभग 5:45 बजे, दो समूहों के बीच झड़प हुई और एक पक्ष ने गोलीबारी की, जिसमें संजय तिवारी, सुखदेव तिवारी, विमला देवी, राजन और अभिषेक तिवारी घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यहां पुरानी दुश्मनी को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चार लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इकौना थाना क्षेत्र के जयचंदपुर कटघरा गांव में गुरुवार को हुई घटना के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्राची सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि गुरुवार शाम करीब 5:45 बजे दो समूहों के बीच झड़प हो गई और एक पक्ष ने गोलीबारी कर दी, जिसमें संजय तिवारी, सुखदेव तिवारी, विमला देवी, राजन और अभिषेक तिवारी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां संजय तिवारी ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि अन्य चार का इलाज इकौना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

एसपी ने कहा कि घटना के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, शिव कुमार शुक्ला जयचंदपुर कटघरा गांव के प्रधान थे, लेकिन 2021 के पंचायत चुनाव में उनके करीबी रिश्तेदार अरविंद तिवारी इस पद के लिए चुने गए। परिणामस्वरूप दोनों परिवारों के बीच प्रतिद्वंद्विता शुरू हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों परिवारों में पहले भी एक-दूसरे से झगड़ा हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here