मुनव्वर फारूकी के फैन ने नहीं किया अनुराग डोभाल पर हमला, यूके राइडर ने बताया वायरल वीडियो का सच

0
16

मुनव्वर फारूकी के फैन ने नहीं किया अनुराग डोभाल पर हमला, यूके राइडर ने बताया वायरल वीडियो का सच

अनुराग डोभाल का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर मुनव्वर फारूकी के फैन पर आरोप लगा था. लेकिन अब अनुराग ने इसका पूरा सच बताया है.

‘बिग बॉस 17’ फेम और यूट्यूबर अनुराग डोभाल इस समय चर्चा में आ गए हैं. यूके राइडर का एक वीडियो बीते दिन वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोग अनुराग पर हमला करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनुराग कार के अंदर बैठे नजर आए थे, वहीं बाहर खड़े कुछ लोग उनकी कार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को वारयल होने के बाद कहा जा रहा था कि मुनव्वर फारूकी के फैंस ने अनुराग पर हमला करने की कोशिश की है.

अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच कभी नहीं बनी है. दोनों बिग बॉस के घर में हमेशा ही एक दूसरे के खिलाफ नजर आए. वहीं शो से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग का सिलसिला जारी रहा. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुनव्वर फारूकी के फैंस पर अनुराग पर हमला करने का आरोप लगा. लेकिन अब अनुराग ने इस वीडियो का सच बताया है.

अनुराग ने बताया वायरल वीडियो का सच

अनुराग ने इस बात से इंकार किया है कि उन पर हमला करने के कोशिश करने वाले मुनव्वर फारूकी के फैंस थे. न्यूज 18 शोशा से बात करते हुए अनुराग ने खुलासा किया है कि उनका वो वायरल वीडियो उनके लेटेस्ट व्लॉग के दौरान का है. यूके राइडर ने कहा कि- मैं यमुनानगर एक इवेंट के लिए जा रहा था. वो वीडियो उस ही दौरान का है. वीडियो में मुझे मेरे ही फैंस ने घेर लिया था.

अनुराग ने बताया कि उनका जो मीटअप था वो सोशल मु्द्दों और रोड सेफ्टी को लेकर था. वहां सभी राइडरर्स के लिए एक गिवअवे भी था. इस बीच वहां फैंस आ गए थे और इवेंट से एक किलोमीटर है पूरे हाइवे को ब्लॉक कर दिया था.

मुनव्वर फारूकी के फैन पर लगा था हमले का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग एक कॉफी शॉप में बैठे थे. जहां दुकान के मालिक ने अनुराग को जोकर कह दिया था. खुद का मजाक उड़ने के बाद अनुराग ने मुनव्वर को लेकर कुछ गलत बातें कह दी थी, जिसके बाद कॉफी शॉप के मालिक जो मुनव्वर के फैन है उन्हें गुस्सा आ गया था और ऐसे में उन्होंने अनुराग की पिटाई कर दी थी. लेकिन अब अनुराग ने इस पर अपनी सफाई देते हुए इसे खारिज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here