धोनी-पथिराना से लेकर निकोसल पूरन तक, लखनऊ-चेन्नई मैच में इन खिलाड़ियों पर होंगी नज़रें 

0
16

धोनी-पथिराना से लेकर निकोसल पूरन तक, लखनऊ-चेन्नई मैच में इन खिलाड़ियों पर होंगी नज़रें 

आईपीएल 2024 में 34वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. आइए जानते हैं इस मैच में किन खिलाड़ियों पर सबकी नज़रें होंगी.

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आईपीएल 2024 के मैच नंबर 34 में आमने-सामने होंगी. दोनों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. अब तक दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में यह मुकाबला रोमांचक हो सकता है. लेकिन हम आपको बताएंगे कि कौन से खिलाड़ी मुकाबले की जान बनकर महफिल लूट सकते हैं.

1- एमएस धोनी

इस लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अव्वल नंबर पर आते हैं. धोनी इस सीज़न जब-जब बैटिंग के लिए उतरे हैं, तब-तब फैंस का मनोरंजन हुआ है. मुंबई के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में धोनी ने छक्कों की हैट्रिक लगाकर महफिल लूटी थी. ऐसे में आज लखनऊ के खिलाफ भी धोनी कमाल कर सकते हैं.

2- मथीशा पथिराना 

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथिराना ने अब तक इस सीज़न शानदार बॉलिंग का मुज़ाहिरा पेश किया है. मुंबई के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में पथिराना ने 4 विकेट झटके थे, जिससे चेन्नई को जीत हासिल करने में मदद मिली थी. ऐसे में आज लखनऊ के खिलाफ भी पथिराना अपनी तेज़ तर्रार गेंदों से कमाल कर सकते हैं.

3- शिवम दुबे 

चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे का बल्ला अब तक जमकर बोला है. दुबे ने मुंबई के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में 66* रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. ऐसे में आज लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भी शिवम अपने चौके-छक्कों से चेन्नई के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं.

4- निकोलस पूरन 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लेफ्टी बल्लेबाज़ निकोलस पूरन पल भर में मैच पलटने की काबीलियत रखते हैं. पूरन ने अब तक इस सीज़न में लखनऊ के लिए कुछ अहम ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं. ऐसे में आज लखनऊ के घरेलू मैदान पर भी पूरन कमाल कर सकते हैं.

5- मोहिसन खान

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज़ गेंदबाज़ मोहसिन खान ने भी अब तक कमाल प्रदर्शन किया है. मोहिसन नई गेंद के साथ बल्लेबाज़ों को परेशान करते हैं. ऐसे में आज चेन्नई के खिलाफ मोहिसन कमाल कर लखनऊ को जीत दिलाने में अहम योगदान दे सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here