मुंबई पुलिस फिर पहुंची बेतिया, शूटर विक्की के साला सहित 5 करीबियों को उठाया

0
16
Oplus_131072

मुंबई पुलिस फिर पहुंची बेतिया, शूटर विक्की के साला सहित 5 करीबियों को उठाया

फिलहाल जिन पांच लोगों को मुंबई पुलिस उठाकर ले गई है उस मामले में बेतिया की पुलिस कुछ बोलने से बच रही है. सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच और बांद्रा थाने की पुलिस ने शूटर विक्की के साला सहित पांच करीबियों को उठाया है. मंगलवार (23 अप्रैल) की आधी रात को एक बार फिर मुंबई की पुलिस पश्चिम चंपारण के गौनाहा के मसही गांव पहुंची. पुलिस ने नोटिस सौंपा और कुछ देर बाद शूटर विक्की के पांच करीबियों को लेकर मुंबई चली गई.

तबीयत खराब होने के कारण पिता को नहीं ले गई पुलिस

इस पूरे मामले में जो खबर आई है उसके अनुसार पुलिस विक्की के पिता साहेब साह को भी मुंबई ले जाने वाली थी, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते नहीं ले गई. नरकटियागंज में पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया. पुलिस जिन्हें मुंबई ले गई उनमें आशीष उर्फ खलिफ, अंकित चौहान, संजीत चौहान, सुनील कुमार और शूटर विक्की का साला विकास कुमार है.

तीसरी बार मसही गांव पहुंची मुंबई की पुलिस

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मसही गांव में मुंबई पुलिस की एंट्री कोई पहली बार नहीं हुई है. मंगलवार को तीसरी बार मुंबई की पुलिस गौनाहा के मसही गांव पहुंची थी. मुंबई पुलिस की कार्रवाई से शूटर के गांव के लोग सहमे हुए हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस अभी तक दोनों शूटर समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बोलने से बच रही है बेतिया की पुलिस

फिलहाल जिन पांच लोगों को मुंबई पुलिस उठाकर ले गई है उस मामले में बेतिया की पुलिस कुछ बोलने से बच रही है. हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते कोई कुछ नहीं बोल रहा है. हालांकि इसके पहले जब मुंबई की पुलिस मसही गांव पहुंची थी तो परिजनों ने बयान दिया था और कहा था कि इस फायरिंग के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है.

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी. दो युवकों ने फायरिंग की थी. इन दोनों को पुलिस ने 15 अप्रैल की रात भुज से गिरफ्तार कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here