स्ट्रोक से रिकवर होने के बाद वेकेशन के लिए गए मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा-बेटे मिमोह संग आए नजर

0
27

स्ट्रोक से रिकवर होने के बाद वेकेशन के लिए गए मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा-बेटे मिमोह संग आए नजर

मदालसा शर्मा ने एक फोटो शेयर की है, इसमें वो ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ पोज करती दिख रही हैं. फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- फैमिली लव.

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक की वजह से 10 फरवरी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वो 12 फरवरी को डिस्चार्ज हो गए थे और रिकवर कर रहे थे. अब एक्टर ठीक होकर वेकेशन के लिए चले गए हैं. मिथुन बेटे मिमोह और बहू मदालसा के साथ वेकेशन के लिए गए हैं.

बहू-बेटे के साथ दिखे मिथुन

मिथुन की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने इसकी झलक दिखाई है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मिमोह-मिथुन और मदालसा फ्लाइट में बैठे दिख रहे हैं. फोटो में मिथुन काला चश्मा और मास्क लगाए फोन हाथ में लिए दिख रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप भी लगाई है और शॉल भी ओढ़ी हुई है. फोटो के कैप्शन में मदालसा ने लिखा- फैमिली लव. साथ ही फ्लाइट की इमोजी बनाई है.

मिथुन की फोटो देख फैंस उनसे तबियत के बारे में पूछ रहे हैं. साथ ही उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए भी बोल रहे हैं.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की तबियत अब ठीक है. जब मिथुन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था तो एक्टर ने कहा था- मैं बिल्कुल ठीक हूं. कोई परेशानी नहीं है. मुझे मेरे खाने पर कंट्रोल करना होगा और जल्द काम भी शुरू कर सकता हूं. इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती को पीएम मोदी ने भी फोन करके हाल-चाल पूछा था. साथ ही अपनी सेहत का ख्याल न रखने के लिए पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को डांट भी लगाई थी.

वहीं मिथुन की बहू मदालसा की बात करें तो वो फिलहाल टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में दिख रही हैं. इस शो में वो काव्या के रोल में हैं. शो में पहले वो ग्रे कैरेक्टर में थीं, लेकिन अब वो पॉजिटिव रोल में आ गई हैं. काव्या के रोल में मदालसा को फैंस काफी पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here