योद्धा फिल्म देख कर कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन, बताया कैसी है फिल्म

0
25

योद्धा फिल्म देख कर कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन, बताया कैसी है फिल्म

आज सिनेमाघरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के बाद एक्टर की पत्नी कियारा आडवाणी ने फिल्म का रिव्यू दिया है.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर काफी चर्चा में थे. महीने भर लगातार प्रमोशन के बाद आज फिल्म बड़े पर्द पर रिलीज हो गई है. ‘योद्धा’ फिल्म की रिलीज के बाद से फिल्म के फर्स्ट रिव्यूज का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच एक्टर की पत्नी कियारा आडवाणी ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का रिव्यू दिया है. चलिए खबर में आगे जानते हैं कियारा ने इस फिल्म को देखकर क्या कहा है.

कियारा को कितनी पसंद आई ‘योद्धा’ 

कियारा ने ‘योद्धा’ फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने आज 12 बजे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. फिल्म के सीन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में फिल्म एक्टर्स को टैग करते हुए उनकी तारीफें की गई हैं. सबसे पहले अपने डियर हस्बैंड के लिए कियारा ने लिखा- ‘आउटस्टैंडिंग सिद्धार्थ, तुमने हम सब को प्राउड फील कराया है’. फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा को भी एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए बधाइयां दी. एक्ट्रेस ने व्यूवर्स से दिशा पटानी और काशी खन्ना की दमदार एक्टिंग देखने के लिए भी कहा है.

जवान के रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

दरअसल फिल्म रिलीज से पहले स्टार्स और उनकी फैमिली को फिल्म दिखाई गई थी. इस स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म क्रू के साथ एक्टर्स भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. फिल्म प्रीव्यू के दौरान कियारा भी वहां पहुंची और उन्होंने पूरी फिल्म देखी. जिसके बाद उनका ये रिएक्शन सामने आया है.

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक जवान की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इससे पहले भी एक्टर ऐसे रोल में दिख चके हैं. इस फिल्म का निर्देशन सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here