The Great Indian Kapil Show में आकर नर्वस हुए कार्तिक आर्यन, मां संग दिखा मस्तीभरा बॉन्ड

0
15

The Great Indian Kapil Show में आकर नर्वस हुए कार्तिक आर्यन, मां संग दिखा मस्तीभरा बॉन्ड

कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ आने वाले हैं. शो में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. ये सीजन का फिनाले एपिसोड होगा.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो काफी चर्चा में बना हुआ है. इस बार शो में रैप इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स बादशाह, डिवाइन और करण औजला ने एंट्री ली थी. अब आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. ये सीजन का आखिरी एपिसोड होगा. कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ दिखेंगे. शो का ये एपिसोड जबरदस्त होने वाला है. शो में कार्तिक मां के साथ ग्रैंड एंट्री लेते हैं, जहां फैंस कार्तिक कार्तिक चिल्लाते दिखते हैं.

कार्तिक की मां संग मस्ती

कपिल कार्तिक की मां को कॉम्प्लिमेंट देते हुए कहेंगे कि आप बहुत अच्छी लग रही हैं. शो में कार्तिक की मां कहती हैं कि हम इसे लड़कियों के साथ देखने के आदी हैं. ये सुनकर कार्तिक कहते हैं मां पब्लिक में कुछ मत कहिए क्योंकि माइक्रोफोन चालू है. कार्तिक कहते हैं कि वो नर्वस फील कर रहे हैं. फिर उनकी मां कहती हैं कि मैं तो वो ही बोलूंगी जो सच है. प्रोमो में कार्तिक बोलते हैं- मैं इतना नर्वस कभी नहीं हुआ, जितना आज हूं.

वहीं शो में कार्तिक की शादी से जुड़ा एक प्लॉट दिखाया जाता है, जहां सुनील ग्रोवर गाना गाते भी दिखे. इसे देखकर कार्तिक की मां बोलती हैं मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि आज कार्तिक की शादी करवाकर ही रहोगे. कार्तिक शो में खूब मस्ती करते हैं और डांस भी करते हैं. ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं.

कार्तिक की फिल्म ने की कितनी कमाई?

बता दें कि कार्तिक इन दिनों फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर खबरों में हैं. उनकी फिल्म थिएटर में लगी है और शानदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. मूवी को अच्छे रिव्यू मिले हैं और अच्छे वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म के कलेक्शन में भी इजाफा हुआ है. कार्तिक की फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 24. 11 करोड़ है. फिल्म ने पहले दिन 5.40 करोड़, दूसरे दिन 7.70 करोड़ और तीसरे दिन 11.01 करोड़ कमाए.

फिल्म 14 जून को रिलीज हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here