कंगना रनौत ने योगा डे पर किया बड़ा ऐलान, यह होगा सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस का पहला काम

0
14

कंगना रनौत ने योगा डे पर किया बड़ा ऐलान, यह होगा सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस का पहला काम

इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर कंगना रनौत ने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक बड़ा ऐलान भी किया हैं. उन्होंने बताया कि शपथ लेने के बाद उनका पहला काम क्या होगा.

अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस के मौके पर नवनिर्वाचित सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो कर फैंस को इंटरनेशनल योगा डे विश किया है. वहीं इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया हैं. उन्होंने बताया है कि सांसद पद की शपथ लेने के बाद वे पहला काम क्या करेंगी.

कंगना ने शेयर किया वीडियो

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि, ”अंतर्राष्ट्रीय योगा डे की हार्दिक शुभकामनाएँ.” वहीं वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस कह रही है कि, दोस्तों ये हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ही प्रयास है कि आज पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय योगा डे इस उत्साह के साथ मनाया जाता है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, दोस्तों हिमाचल प्रदेश में हर साल लाखों की तादाद में पर्यटक आते है. लेकिन दुर्भाग्यवश वो ये जो दिव्य स्थली हैं, ये जो अलौकिक स्थली है जहां पर ऋषि मार्कण्डेय से लेकर, मनु ऋषि से लेकर शिव पार्वती, पांडवों से लेकर ऋषि वेद व्यास जी ने न जाने कितने दिव्य व्यक्तित्वों ने यहां पर तपस्या की हैं. लेकिन यहां पर जो पर्यटक आते हैं वे इस दिव्य स्थली का पूर्ण रूप से लाभ नहीं उठा पाते हैं.

शपथ लेने के बाद यह होगा एक्ट्रेस का पहला काम

उन्होंने आगे कह कि, इसका सबसे बड़ा कारण यही है कि हमारे यहां पर हिमाचल प्रदेश में, मंडी क्षेत्र में कोई भी योग संस्थान नहीं है. तो 24 जून को जब मैं मंडी की सांसद होने के नाते अपनी शपथ लूंगी तो उसके बाद मेरा सबसे पहला प्रयास यही रहेगा कि यहां पर एक वैश्विक स्तर का योग संस्थान हो. जहां पर पर्यटक आकर न सिर्फ योगा सीखें. जबकि अच्छी वायु का अच्छे खाने के साथ जो है योग और आयुर्वेद के सहारे से डिटॉक्स करें.

हमारी जो संस्कृति हैं चाहे वो क्लासिकल हैं, चाहे वो फॉक हो या चाहे वो कोई और नाट्य शास्त्र हो. उसके लिए भी मैं चाहती हूं इस जगह पर बाहर से देश-विदेश से लोग आए और इसका आनंद उठाए. जिस तरह से स्वामी विवेकानंद जी ने जो हैं हमारे उपनिषदों, हमारे वेदों को, बड़े एक्सेसिबल तरीके से जो लिखा है वहां पर छोटे-छोटे कोर्सेस हमारे वेदों और उपनिषदों को लेकर भी हो.

फैंस से मांगी राय

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ताकि ये जो हमारे हिमाचल प्रदेश का मंडी क्षेत्र जो है पूरे विश्व में सनातन के चिन्ह से जाना जाए. एक्ट्रेस ने कंगना ने फैंस से पूछा कि आपको मेरा यह सुझाव कैसा लगा. आप अपने सुझाव मुझे जरूर लिखें. धन्यवाद. एक्ट्रेस का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें कंगना रनौत व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here