भारत बनेगा विश्व विजेता! विराट को लेकर भी हुई भविष्यवाणी; इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

0
7

भारत बनेगा विश्व विजेता! विराट को लेकर भी हुई भविष्यवाणी; इंग्लैंड के दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

बारबाडोस में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका फाइनल मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर डाली है.

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) निरंतर तीखे बयानों के कारण चर्चा में घिरे रहते हैं. अब उन्होंने बारबाडोस में होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच की भविष्यवाणी की है. माइकल ने X पर पोस्ट करते हुए उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम, दक्षिण अफ्रीका पर बहुत भारी पड़ेगी. उन्होंने यहां तक कि विराट कोहली द्वारा अर्धशतक लगाने की प्रिडिक्शन भी कर डाली है. विराट जो इस टूर्नामेंट की 7 पारियों में मात्र 75 रन बना पाए हैं.

माइकल वॉन ने अपने पोस्ट में भारत के विश्व विजेता बनने की भविष्यवाणी करते हुए लिखा है, “मेरा मानना है कि बारबाडोस में टीम इंडिया, दक्षिण अफ्रीका पर भारी पड़ेगी. विराट कोहली इस मैच में फिफ्टी लगाएंगे और भारत चैंपियन बनेगा, यह मेरी भविष्यवाणी है.” बता दें कि माइकल वॉन वही व्यक्ति हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले ICC पर आरोप लगाए थे कि भारत को उसकी सुविधा अनुसार शेड्यूल दिया गया है. उन्होंने यहां तक कि भारतीय ऑडियन्स को भी निशाना बनाया है.

एक और भविष्यवाणी कर चुके हैं माइकल वॉन

इससे कुछ घंटे पहले ही माइकल वॉन ने एक और पोस्ट किया था, जिसमें उनका दावा था कि भारत यदि टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत पाता है तो यहां से टीम इंडिया लगातार कई ICC ट्रॉफी जीत सकती है. उनके अनुसार भारत के स्क्वाड में क्वालिटी है. भारत को कोई ICC ट्रॉफी जीते 10 साल हो चुके हैं और 2024 की जीत के बाद उनकी ट्रॉफी जीतने की लय शुरू हो सकती है.

बता दें कि भारत ने 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में अपना आखिरी ICC खिताब जीता था. उसके बाद टीम इंडिया एक बार टी20 विश्व कप और एक बार वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल खेल चुकी है, लेकिन दोनों बार उसे हार झेलनी पड़ी. इसके अलावा 2 बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here