दुनियाभर में बजा ‘गुंटूर कारम’ का डंका, ‘हनुमान’-‘कैप्टन मिलर’ को पीछे छोड़ फिल्म ने किया धांसू कलेक्शन

0
34

दुनियाभर में बजा ‘गुंटूर कारम’ का डंका, ‘हनुमान’-‘कैप्टन मिलर’ को पीछे छोड़ फिल्म ने किया धांसू कलेक्शन

सुपरस्टार महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज होते ही पहले दिन दुनियाभर में तहलका मचा दिया है. इस मूवी ने ओपनिंग डे पर धांसू कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया है.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मच अवेटेड फिल्म ‘गुंटूर कारम’ (Guntur Kaaram) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. इस मूवी को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है. कमाई के मामले में महेश बाबू की फिल्म ने तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ (Hanuman) और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ (Captain Miller) को भी पीछे छोड़ दिया है.

दुनियाभर में बजा ‘गुंटूर कारम’ का डंका

महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को रिलीज हुई है और इसने पहले दिन दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई कर ली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, ‘गुंटूर कारम’ का दुनियाभर में 82.08 करोड़ रुपये से खाता खुला है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धांसू कलेक्शन करने के मामले में ‘गुंटूर कारम’ तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ से बहुत आगे निकल गई है.

‘गुंटूर कारम’ ने तोड़ा ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ (Guntur Kaaram) ने भारत में सभी भाषाओं में 41.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके साथ ही इस फिल्म ने पहले दिन ‘गदर 2’ (Gadar 2) की कमाई का रिकॉर्ड दिया है. पिछले साल रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) की इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here