‘WPL में RRR की झलक’,जेमिमा रोड्रिग्स की खास तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल

0
76

‘WPL में RRR की झलक’, जेमिमा रोड्रिग्स की खास तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई धूम

दिल्ली कैपिटल्स ने शेफाली वर्मा (84) और कप्तान मेग लैनिंग (72) के बीच पहले विकेट के लिये 162 रन की साझेदारी के बाद अमेरिका की मध्यम गति की गेंदबाज तारा नौरिस (29 रन देकर पांच विकेट) के शानदार प्रदर्शन से रविवार को महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) टी20 मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 60 रन से शिकस्त दी. दिल्ली कैपिटल्स का परफॉर्मेंस अबतक शानदार रहा है.

मारिजैन कप्प और जेमिमा रोड्रिग्स की एक तस्वीर हुए वायरल

वहीं, मैच के बाद मारिजैन कप्प और जेमिमा रोड्रिग्स की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, दोनों की तस्वीर को देखकर लोगों ने फिल्म RRR (RRR Movie) की तस्वीर से इसकी तुलना कर दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर पर जेमिमा ने रिएक्ट भी किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘बिल्कुल वही एनर्जी’..फैन्स इस तस्वीर पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं.

वहीं, मैच की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद शेफाली और लैनिंग के अर्धशतकों की मदद से दो विकेट पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया जो महिलाओं के टी20 फ्रेंइचाजी इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर था।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 163 रन ही बना सकी। उसके लिये कप्तान स्मृति मंधाना ने 35 रन, आल राउंडर हीथर नाइट ने 34 रन और एलिस पैरी ने 31 रन का योगदान दिया. मेगान शट 30 रन बनाकर नाबाद रहीं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here