दिनेश कार्तिक, मयंक यादव से रियान पराग तक… T20 World Cup के लिए अंबाती रायडू ने चुने चौंकाने वाले नाम

0
15

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव से रियान पराग तक… T20 World Cup के लिए अंबाती रायडू ने चुने चौंकाने वाले नाम

अंबाती रायडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम इंडिया में कई चौंकाने वाले नामों को जगह दी है. साथ ही उन्होंने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या, पंत और गिल को शामिल नहीं किया है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया क्या होगी? इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में किस-किस खिलाड़ी को चुना जाएगा? इस सवाल का जवाब पूर्व क्रिकेटर लगातार दे रहे हैं. वहीं, अब अंबाती रायडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम इंडिया चुनी है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में कई चौंकाने वाले नामों को जगह दी है. साथ ही उन्होंने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत और शुभमन गिल को शामिल नहीं किया है. अंबाती रायडू ने अपनी 15 सदस्यीय टीम इंडिया में रियान पराग, मयंक यादव. दिनेशा कार्तिक और शिवम दुबे जैसे चेहरों पर दांव खेला है.

ना सैमसन और ना ही पंत… रायुडू ने दिनेश कार्तिक को चुना

अंबाती रायडू ने अपनी टीम में रवीन्द्र जडेजा के तौर पर महज एक ऑलराउंडर को शामिल किया है. उन्होंने विकेटकीपर के तौर पर न संजू सैमसन को चुना है और ना ही ऋषभ पंत को… दरअसल, अंबाती रायडू की पसंद दिनेश कार्तिक हैं. हालांकि, इसके अलावा अंबाती रायडू ने अपनी टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह जैसे कॉमन नामों को शामिल किया है. लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनाया.

इन खिलाड़ियों पर अंबाती रायडू ने जताया भरोसा

अंबाती रायडू ने ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को चुना है. इसके अलावा विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रियान पराग, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक, शिवम दुबे और रवीन्द्र जडेजा जैसे नाम हैं. जबकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव के तौर पर 2 स्पिनरों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. साथ ही अंबाती रायडू ने तेज गेंदबाज के रूप में जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और मयंक यादव का चयन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here