केंद्र के इशारे पर काम कर रही है ईडी : श्री दत्त शर्मा

0
24
केंद्र के इशारे पर काम कर रही है ईडी : श्री दत्त शर्मा
केंद्र के इशारे पर काम कर रही है ईडी : श्री दत्त शर्मा

केंद्र के इशारे पर काम कर रही है ईडी : श्री दत्त शर्मा
* हो रही है विपक्ष को कमजोर करने की साजिश

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेज दिया गया है | कोर्ट में ईडी ने बताया की अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल डिवाइस के पासवर्ड नहीं दिए। ईडी ने आगे बताया की पूछताछ के दौरान अरविंद केजरीवाल गोल मोल जवाब दे रहे हैं। कोर्ट में ईडी ने यह भी बताया की अरविंद केजरीवाल ज्यादातर सवालों का जवाब नहीं दे रहे जिसे देखते हुए कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज
दिया है। इसी विषय पर हमने पूर्व विधायक श्री दत्त शर्मा से की बातचीत जिसमें उन्होंने कहा की पहले तो अरविंद केजरीवाल को एक प्री प्लान्ड तरीके से ईडी ने गिरफ्तार कर लिया और अब उसके बाद कोर्ट में गलत बयान दे कर ईडी पूरी कोशिश कर रही है की अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर न आ पाएं और नरेंद्र मोदी शासित भाजपा की केंद्र सरकार ईडी के द्वारा अरविंद केजरीवाल के ऊपर दबाव बना कर कोशिश कर रही है की अरविंद केजरीवाल किसी तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दे लेकिन शायद नरेंद्र मोदी शासित भाजपा की केंद्र सरकार और केंद्र सरकार के इशारों पर काम कर रही ईडी इस बात से अनजान है की जिनके प्रेरणा स्रोत महात्मा गांधी और भगत सिंह होते है उन्हें किसी भी तरह का झूठ और प्रपंच न तो डरा सकता है और न ही झुका सकता है।

श्री दत्त ने आगे कहा की अभी तक ईडी को अरविंद केजरीवाल से पूछताछ में कुछ हासिल नहीं हुआ है और आगे भी कुछ हासिल नहीं होगा क्योंकि जब अरविंद केजरीवाल ने कुछ किया ही नहीं तो ईडी को अरविंद केजरीवाल से कुछ मिलेगा ही नहीं। श्री दत्त ने आगे कहा की नरेंद्र मोदीम शासित भाजपा की केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी से कोर्ट में गलत व झूठे बयान दिलवा रही है ताकि विपक्ष को कमजोर किया जा सके, इंडिया को कमजोर किया जा सके, दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद से अरविंद केजरीवाल को हटा सके और जब तक 2024 के लोकसभा चुनाव नहीं हो जाते तब तक अरविंद केजरीवाल को जेल में ही रखे ताकि आम आदमी पार्टी के साथ साथ इंडिया गठबंधन की छवि भी जनता के आगे खराब हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here