बाउंड्री को लेकर हुआ विवाद, दोनों टीमों में हुई मारपीट, 5 जख्मी, टूर्नामेंट रद्द

0
68

बाउंड्री को लेकर हुआ विवाद, दोनों टीमों में हुई मारपीट, 5 जख्मी, टूर्नामेंट रद्द

बांग्लादेश में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के मुकाबले के दौरान अंपायर के फैसले को लेकर विवाद होने के बाद जमकर हाथापाई देखने को मिली, जिसमें 6 लोग घायल हो गए.

क्रिकेट के खेल को जेंटलमैन का भी खेल कहा जाता है, जहां पर सभी खिलाड़ी अंपायर के फैसले को ही अंतिम मानते हैं फिर चाहे वह सही हो या गलत. हालांकि कई बार मैदान पर खेल के दौरान खिलाड़ियों के बीच कहासुनी भी देखने को मिली है, लेकिन कभी उनके बीच हाथापाई की नौबत शायद ही नहीं आई. अब बांग्लादेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो क्रिकेट फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला माना जा सकता है. यहां पर सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान अंपायर के फैसले को लेकर जमकर लात-घूंसे चलते देखने को मिले जिसमें 6 लोग बुरी तरह से घायल होकर अस्पताल में भी भर्ती हो गए.

बांग्लादेश में आयोजित हो रही सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम टूर्नामेंट के ग्रुप चरण मुकाबले के दौरान फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच अंपायर के एक फैसले को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिली.

दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट होने लगी. इसके बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी और अन्य लोग भी आकर एक-दूसरे से मारपीट करने लगे जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने तो बैट से हमला कर दिया. इसमें वहां पर मौजूद 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं इस मैच में खेल रही राज रिपा ने सोशल मीडिया पर अपने दिए बयान में बताया कि सभी ने देखा मैच के दौरान क्या हुआ. गेंद चार रन के लिए जा चुकी थी लेकिन मैनेजमेंट ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया. राज रिपा ने साथ ही यह भी कहा कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ी नशे में थे और उनके ऊपर उन्होंने पानी की बोतलें भी फेंकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here