रो रही कांग्रेस मणिपुर को लेकर,सीएम सरमा बोले- ‘स्थिति में तेजी से हो रहा सुधार’

0
38

मणिपुर को लेकर रोना रो रही कांग्रेस, सीएम सरमा बोले- ‘स्थिति में तेजी से हो रहा सुधार’

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को कहा कि हिंसाग्रस्त मणिपुर में दिन-प्रतिदिन स्थिति में सुधार हो रहा है और आने वाले 10 दिनों में तेजी से सुधार होने की उम्मीद है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मणिपुर का रोना रो रही है। हालांकि उनके अनुमान से उलट राज्य में शांति आ गई है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को कहा कि हिंसाग्रस्त मणिपुर में दिन-प्रतिदिन स्थिति में सुधार हो रहा है और आने वाले 10 दिनों में तेजी से सुधार होने की उम्मीद है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मणिपुर का रोना रो रही है। हालांकि, उनके अनुमान से उलट राज्य में शांति आ गई है।

मणिपुर की स्थिति पर क्या बोले हिमंत बिस्वा सरमा?

उन्होंने कहा मुझे लगता है कि मणिपुर की स्थिति में दिन-प्रतिदिन सुधार हो रहा है और मेरा मानना है कि अगले एक सप्ताह या 10 दिनों में और सुधार होगा। कांग्रेस मणिपुर का रोना रो रही है, जबकि अपेक्षाकृत शांति आ गई है। उन्हें उस समय कोशिश करनी चाहिए थी जब स्थिति खराब थी। तब उन्होंने मणिपुर के बारे में बात तक नहीं की।

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम सरमा ने राहुल गांधी की मणिपुर की यात्रा पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मणिपुर में अब स्थिति सुधार हो रही है और मणिपुर लगभग सामान्य स्थिति की ओर लौट रहा है तो वह इसपर बात कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं आपको गारंटी के साथ बता सकता हूं कि मणिपुर की स्थिति में एक महीने पहले की तुलना में सुधार हुआ है…स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here