प्रगति और विकास का प्रतीक है भाजपा का घोषणा पत्र : गुरमीत सिंह सूरा

0
15
प्रगति और विकास का प्रतीक है भाजपा का घोषणा पत्र : गुरमीत सिंह सूरा
प्रगति और विकास का प्रतीक है भाजपा का घोषणा पत्र : गुरमीत सिंह सूरा

प्रगति और विकास का प्रतीक है भाजपा का घोषणा पत्र : गुरमीत सिंह सूरा

* ईमानदार करदाताओं का सम्मान करेगी भाजपा
– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,देश की निरंतर प्रगति और गतिशील विकास का संकल्प है भाजपा का घोषणा पत्र, जी हां ऐसा कहना है भाजपा पश्चिमी जिले के सह प्रभारी गुरमीत सिंह सुरा का। वीर अर्जुन से 2024 लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर बात करते हुए गुरमीत सिंह सुरा ने कहा की भारत देश की उन्नति और देश की जनता की बढ़ोतरी का विश्वास देता है भाजपा का घोषणा पत्र। गुरमीत सिंह सुरा ने बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है की भाजपा आतंकवाद के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस नीति अपनाएगी व सीमाओं पर मजबूत इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास करेगी।

गुरमीत सिंह सुरा ने आगे बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है की भाजपा नशे के खिलाफ अपनी लड़ाई को और मजबूत करेगी व न्याय संहिता को शीघ्र लागू करेगी। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है की भाजपा भारत की साइबर सुरक्षा और इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए साइबर सुरक्षा नीतियां लाएगी। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है की भाजपा अंतरराष्ट्रीय सहयोग, बुनियादी विकास के ढांचे के विकास और कानूनों के सरलीकरण के माध्यम से भारत देश के निर्यात को बढ़ावा देगी। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में यह वादा किया है की भाजपा भारत की अर्थव्यवस्था में अपना योगदान देने वाले ईमानदार करदाताओं का सम्मान करेगी। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे बताया की भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में आर्थिक कानूनों में सुधार लाने के लिए, भारत को प्रोडक्ट नेशन के रूप में विकसित करने के लिए, रक्षा उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए एवं प्रमुख उद्योगों का विस्तार करने के लिए भी अपने घोषणा पत्र में बेहतरीन
योजनाएं बनाई है। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है की अब की बार भी लोकसभा चुनाव भाजपा ही जीतेगी और वो भी पूर्ण बहुमत से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here