लोकसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत होगी भाजपा की : गुरमीत सिंह सूरा

0
160
लोकसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत होगी भाजपा की : गुरमीत सिंह सूरा
लोकसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत होगी भाजपा की : गुरमीत सिंह सूरालोकसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत होगी भाजपा की : गुरमीत सिंह सूरा

लोकसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत होगी भाजपा की : गुरमीत सिंह सूरा

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को पूर्ण बहुमत से जीतेगी भाजपा सरकार, जी हां ऐसा कहना है भाजपा पश्चिमी जिले के सह प्रभारी गुरमीत सिंह सूरा का। वीर अर्जुन ने गुरमीत सिंह सूरा से की बातचीत और उनसे जाना की आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा की कितनी तैयारी है जिस पर गुरमीत सिंह ने कहा कि भाजपा है तैयार अबकी बार 400 पार। गुरमीत सिंह ने आगे कहा की मैं यह बात इतने विश्वास से इसलिए कह सकता हूं क्योंकि भाजपा ने अपने दस वर्षों के कार्यकाल में सिर्फ काम किए है अन्य राजनीतिक पार्टियों की तरह झूठे वादे नहीं करे है और काम भी ऐसे ऐसे किए है जो की बेहद प्रशंसनीय है। एक तरह जहां भाजपा ने काम किया है वही अन्य राजनीतिक पार्टियां भ्रष्टाचार व घोटालों में पकड़ी गई।

गुरमीत सिंह ने आगे कहा की भाजपा के कार्यकाल में भारत को पहले अमृत भारत एवं नमो ट्रेन मिली व इसके साथ साथ अमृत भारत स्टेशन के तहत 1300 से अधिक रेलवे स्टेशनों का आधुनिकीकरण का कार्य भी हो रहा है। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे कहा की भाजपा सरकार के द्वारा 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का काम किया गया, भाजपा सरकार ने देश को चार जातियों में वर्गीकृत किया, गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया, आयकर सीमा की छूट को बढ़ाकर 7 लाख तक किया। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे कहा की भाजपा ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में जनहित के कार्यों को अपना लक्ष्य बनाया और इसी लक्ष्य के तहत नीतियाँ व योजनाएं लागू की। गुरमीत सिंह सुरा ने आगे कहा की इस लिए मुझे विश्वास है की जनहित के कार्य करने वाली भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों को पूर्ण बहुमत से जीतेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here