सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता लोखंडे ने कही ये बड़ी बात,’मैं तो उसके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई…’

0
48

‘मैं तो उसके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई…’ सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता लोखंडे ने कही ये बड़ी बात

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस में अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हुई नजर आती हैं. एक बार फिर उन्होंने मुनव्वर से उनके बारे में बात की.

रियलिटी शो बिग बॉस में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती अक्सर नजर आती हैं. उन्होंने शो में कई बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में भी बात की है. हाल ही में अंकिता मुनव्वर फारुखी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हुई नजर आईं. अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि उनकी दिल टूटने को लेकर शायरी उन्हें पुरानी यादें ताजा करा देती हैं. वह कहती हैं मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरह. लेकिन मुझे बहुत पसंद आया जो तुमने कहा. इसके बाद अंकिता सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का कौन तुझे गाना गाने लगती हैं.

सुशांत को याद करते अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि बहुत अच्छा इंसान था वो. मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, था. मुझे बहुत अजीब लगता है. मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है. विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो वो अब नहीं रहा इस दुनिया में तो ये बहुत ही खराब फीलिंग है.

अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थीं

मुनव्वर उसके बाद अंकिता से सुशांत की डेथ के बारे में पूछते हैं. अंकिता कहती हैं- अभी ये बात नहीं करना चाहती लेकिन ऐसा नहीं है कि मुझे ये तुझे नहीं बताना है. मुनव्वर आगे कहते हैं- लोगों के वर्जन हैं सबके अलग अलग लेकिन उन लोगों में से आपको एक दम सही पता है. उसके बाद अंकिता ने खुलासा किया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं. अंकिता ने कहा- मैं तो उसके फ्यूनरल पर भी नहीं गई थी. मैं जा ही नहीं पाई. मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये. मैं ये देख सकती थी.

अंकिता ने आगे कहा- विक्की ने बोला कि तू जा कर आ. मैंने कहा नहीं. कैसे देख सकती हूं. मैंने वो एक्सपीरियंस ही नहीं किया था कभी लाइफ में. मैंने पहली बार अपने पापा को देखा मुन्ना ऐसे. मुझे पता चला कि किसी का जाना क्या होता है. मैं पापा को बार-बार बिग बॉस के बारे में बोलती थी. ये सारी चीजें हिट करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here