अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के लिए एक भावुक नोट लिखा।

0
64

अक्षय कुमार ने अपने बड़े मियाँ छोटे मियाँ के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के लिए एक भावुक नोट लिखा

अक्षय कुमार, अपने स्वयं के प्रवेश द्वारा, पत्र लिखने में बड़े नहीं हैं, लेकिन वह अपने बड़े मियां छोटे मियां सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के लिए एक हार्दिक वीडियो नोट साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए, जिसमें उल्लेख किया गया है कि बाद वाला उनके लिए एक प्रेरणा है।

संदेश में, राम सेतु अभिनेता ने बताया कि कैसे टाइगर के साथ उनके सत्रों ने उन्हें उनके आराम क्षेत्र से बाहर कर दिया। “और मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ। क्योंकि जीवन का जादू हमेशा आराम क्षेत्र के बाहर होता है। जब हम धक्का देते हैं तो नए दरवाजे खुल जाते हैं। जब हम धक्का देते हैं तो पहाड़ हिल जाते हैं। हम इस दुनिया में एक धक्का लेकर आते हैं … जीवन तब होता है जब हम धक्का देते हैं।” मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मजा आ रहा है, खासकर तब जब यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो जो उसी साल पैदा हुआ हो जिसमें मैंने काम करना शुरू किया था।”

टाइगर के फिटनेस शासन की प्रशंसा करते हुए

टाइगर के फिटनेस शासन की प्रशंसा करते हुए और एक प्रेरणा बनने के लिए उनका धन्यवाद करते हुए, अक्षय ने यह भी कहा कि बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान टाइगर के साथ बिताए गए समय ने युवा महसूस कराया था। “मैं कायाकल्प महसूस करता हूं, मैं अंदर से युवा महसूस करता हूं और फिटनेस का यह उछाल मुझे एहसास करा रहा है कि मेरे जन्म प्रमाण पत्र पर 55 साल की उम्र है।”

इसके जवाब में, टाइगर ने शूट सेशन की झलकियों के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों वॉलीबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। “सर, सारी खुशी मेरी है! और इसी तरह मुझे नहीं लगता कि टीम और मैंने कभी इतना मज़ा किया है और सेट पर सीमा तक धकेला गया है और वॉलीबॉल कोर्ट पर अधिक ऑफसेट अपनी बेजोड़ ऊर्जा के साथ बनाए रखना कठिन है और इसलिए आपके साथ बाकी की यात्रा के लिए उत्सुक हूं। और रात की शूटिंग को आसान बनाने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here