बचपन से ही खूबसूरती की रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन,सबूत हैं बच्चन परिवार की बहू की ये 35 तस्वीरें

0
53

ऐश्वर्या राय बचपन से ही खूबसूरती की रही हैं मिसाल, सबूत हैं बच्चन परिवार की बहू की ये 35 तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से बला की खूबसूरत रही हैं. उनकी बहुत सी तस्वीरें ऐसी रही हैं, जिन्हें शायद ही कभी उनके फैंस ने देखा होगा. आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ ऐसी ही 35 तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो न केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश्वर्या राय ने जब से अपने करियर की शुरुआत की है तब से अब तक लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती की भी तारीफ कर चुके हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन से की बेहद खूबसूरत रही हैं. ऐसे में आज हम आपको बचपन से लेकर अब तक उनकी 35 खूबसूरत तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं.

ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं

ऐश्वर्या राय बच्चन की आंखों को भी उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. फैंस उन्हें अपना फैशन और स्टाइल आइकॉन भी मानते हैं. बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. पिछले महीने 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. फिल्म हर दिन शानदार कमाई भी कर रही है. फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को रिलीज हुई 12 दिन हो चुके हैं और यह फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

पहले दिन 24 करोड़, दूसरे दिन 26.2 करोड़, तीसरे दिन 30.3 करोड़, चौथे दिन 23.25 करोड़, पांचवे दिन 10.5 करोड़, छठे दिन 7.75 करोड़, सातवें दिन 6.6 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म का कुल वीकेंड कलेक्शन 128.6 करोड़ हो गया है. वहीं आठवें दिन की 5.50 करोड़, नौवें दिन 8.7 करोड़, 10वें दिन 9.7 करोड़ 11वें दिन फिल्म ने केवल 3.05 करोड़ की कमाई की है, जो कि बेहद कम है. 12वें दिन पोन्नियिन सेल्वन ने 3.53 करोड़ की कमाई की है. इस कलेक्शन के बाद फिल्म की कुल कमाई 158.35 करोड़ हो गई है. हालांकि वर्ल्डवाइड लेवल पर पहले ही फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here