रोहित शर्मा की ‘खराब फिटनेस’ ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन? वायरल तस्वीर कर देगी परेशान 

0
37
रोहित शर्मा की 'खराब फिटनेस' ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन? वायरल तस्वीर कर देगी परेशान 
रोहित शर्मा की 'खराब फिटनेस' ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन? वायरल तस्वीर कर देगी परेशान 

रोहित शर्मा की ‘खराब फिटनेस’ ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन? वायरल तस्वीर कर देगी परेशान 

सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका पेट बाहर निकला हुआ दिख रहा है. आइए जानते हैं कि क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप अमेरिका और वेस्टइंडीज़ की मेजबान में खेला जा रहा है. टूर्नामेंट टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 05 जून, बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ करेगी. लेकिन इस मैच से पहले रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जो वाकई परेशान कर देने वाली हैं. दरअसल, तस्वीरों में रोहित शर्मा की फिटनेस बेहद ही खराब दिख रही है.

तो क्या वाकई रोहित शर्मा की फिटनेस टीम इंडिया की चिंता बढ़ा देने वाली है? तो इसका जवाब है ‘नहीं.’ दरअसल वायरल हो रही तस्वीर टी20 विश्व कप से पहले भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए वॉर्म अप मैच की है. लेकिन, रोहित शर्मा की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है. मतलब, रोहित शर्मा की तस्वीरों को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

तस्वीरों को इस तरह से एडिट किया गया है कि रोहित शर्मा का पेट काफी बाहर निकला हुआ है. हालांकि रोहित की यह तस्वीरें भारतीय फैंस के लिए बिल्कुल भी चिंता वाली नहीं हैं, क्योंकि असली तस्वीरों में भारतीय कप्तान काफी फिट दिख रहे हैं और उनका पेट बिल्कुल अंदर है. यहां देखें रिएक्शन…

दूसरी बार टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा 

गौरतलब है कि रोहित शर्मा 2024 में दूसरी बार टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. इससे पहले 2022 में ऑस्ट्रेलिया की मेज़बानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने पहली बार टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी की थी. 2022 में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हार के बाद बाहर होना पड़ा था. सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हराने के बाद इंग्लैंड ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर खिताब अपने नाम किया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here