जब आमिर खान को मारने के लिए उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भागी थीं माधुरी दीक्षित, ये थी वजह

0
37

जब बॉलीवुड सुपरस्टार Aamir Khan को मारने पर तुली थी Madhuri Dixit, इस वजह  से इतना

 

जब आमिर खान को मारने के लिए उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भागी थीं माधुरी दीक्षित, ये थी वजह

आमिर खान माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म दिल में काम कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म के सेट पर माधुरी के साथ प्रैंक किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में कई एक्टर्स के साथ काम किया है. शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों खान्स के साथ माधुरी ने काम किया था. माधुरी दीक्षित ने आमिर खान के साथ फिल्म दिल में काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. फिल्म के सेट पर आमिर ने एक बार माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसा किया था कि जिसके बाद वो उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भागी थीं. ये किस्सा खुद एक बार माधुरी ने शेयर किया था.

माधुरी दीक्षित ने खुद एक बार फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बात करते हुए इस किस्से का खुलासा किया था. दरअसल आमिर ने माधुरी के साथ प्रैंक किया था जिसके बाद वो उन्हें मारने के लिए भागी थीं.

माधुरी को बनाया बेवकूफ

आमिर खान ने भी एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बताया था. उन्होंने कहा था- एक बार उन्होंने दिल की शूटिंग के दौरान माधुरी से कहा था कि वो हाथ देखकर लोगों का फ्यूचर बता सकते हैं. माधुरी को उनकी बात का विश्वास हो गया और उन्होंने अपना हाथ आगे बढ़ा दिया. आमिर माधुरी का हाथ पढ़ने की एक्टिंग करने लगे. उन्होंने कहा- आप बहुत इमोशनल हो और लोगों पर आसानी से विश्वास कर लेती हो. माधुरी कुछ समझ पाती उससे पहले आमिर ने कहा- ये ही कारण है कि लोग आपको आसानी से बेवकूफ बना देते हैं जैसे मैंने आपको बनाया. उसके बाद आमिर उनके हाथ पर थूककर भाग गए.

माधुरी को जैसे ही सब समझ आया उसके बाद वो आमिर के पीछे हॉकी स्टिक लेकर उन्हें मारने के लिए भागी. बता दें दिल में माधुरी और आमिर के साथ अनुपम खेर, सईद जाफरी और देवेन वर्मा भी नजर आए थे. आमिर और माधुरी ने दिल के अलावा बॉम्बे टॉकीज और दीवाना मुझसा नहीं में भी साथ में काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here