जब धर्मेंद्र ने इस सुपरस्टार के भाई को भरी महफिल में मारा था थप्पड़, फिर हुआ अफसोस, जानें किस्सा

0
12
Oplus_131072

जब धर्मेंद्र ने इस सुपरस्टार के भाई को भरी महफिल में मारा था थप्पड़, फिर हुआ अफसोस, जानें किस्सा

धर्मेंद्र के गुस्से के बारे में तो हर कोई जानता है. ऐसा ही एक किस्सा फिरोज खान के भाई संजय खान को लेकर भी हुआ था.जब पार्टी में धर्मेंद्र ने संजय खान को थप्पड़ मारा था.

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र एक जमाने में अपने गुस्से के लिए फेमस थे. साथ ही वो हर दिन पार्टी करना पसंद करते थे ये भी उस दौर का एक बड़ा सच है. ऐसा ही एक किस्सा फिरोज खान के भाई संजय खान के साथ हुआ जब एक पार्टी में धर्मेंद्र ने संजय खान को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. उनकी कुछ ऐसी हरकतें थीं जो धर्मेंद्र को बर्दाश्त नहीं हुईं.

फिल्म इंडस्ट्री में संजय खान धर्मेंद्र से 4 साल जूनियर थे. धर्मेंद्र ने फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे (1960) से डेब्यू किया था जबकि संजय खान ने फिल्म हकीकत (1964) से डेब्यू किया था. फिल्म हकीकत में भी धर्मेंद्र थे और तब से वो संजय खान को जानते थे. संजय खान ने धर्मेंद्र की महफिल में ऐसी हरकत की थी जिसके कारण धर्मेंद्र को गुस्सा आया था.

धर्मेंद्र ने क्यों मारा था संजय खान को थप्पड़?

‘हकीकत’ के बाद संजय खान ने फिल्म दोस्ती की थी और वो ब्लॉकबस्टर हुई. तब से संजय खान को स्टार का दर्जा मिला और वो फेमस हुए. लेकिन उस दौर के किस्सों में बताया जाता है कि संजय खान जब शराब पी लेते थे तब किसी को कुछ नहीं समझते थे. उनकी किसी से भी बहस होती थी तो सामने वाले को नीचा दिखाने के लिए कुछ भी बोल दिया करते थे.

रिपोर्ट के अनुसार, धर्मेंद्र ने किसी फिल्म की शूटिंग खत्म की थी तो उन्होंने कॉकटेल पार्टी रखी. उस पार्टी में संजय खान भी आए और सभी ने जमकर शराब पी थी. संजय खान ने भी काफी शराब पी हुई थी तो वो अपना आपा खो बैठे. उन्होंने पार्टी में आए फिल्ममेकर ओम प्रकाश पर उल्टे-सीधे कमेंट पास करने शुरू कर दिए.

लोगो ने उन्हें इग्नोर किया क्योंकि उन्होंने शराब पी थी. काफी देर हुई और जब संजय खान के कमेंट गंदी बातों में तब्दील हुए तो धर्मेंद्र ने उन्हें जोर से चांटा मार दिया. जैसे ही धर्मेंद्र गुस्से में आए और संजय खान को मारा तो सन्नाटा हो गया. इसके बाद संजय खान बिना कुछ कहे घर चले गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र को शर्मिंदगी हुई और उन्होंने संजय खान से मुलाकात करके माफी मांगी. साथ ही धर्मेंद्र ने फिरोज खान को सारी बात बताई और उनसे भी माफी मांगी. बताया जाता है कि फिरोज खान ने धर्मेंद्र से कहा था कि कोई बात नहीं वो है ही इस लायक. बता दें, धर्मेद्र के खास दोस्तों में फिरोज खान का नाम भी शामिल था और उन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here