Virat Kohli के पास है अथाह दौलत, Anushka Sharma भी हैं अमीर, जानें दोनों की नेटवर्थ

0
42

Virat Kohli के पास है अथाह दौलत, Anushka Sharma भी हैं अमीर, जानें दोनों की नेटवर्थ

Virat Kohli Anushka Sharma Net Worth,अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पास है  इतनी दौलत, सुनकर उड़ जाएंगे होश! - do you know the combined net worth of anushka  sharma and virat

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेशुमार दौलत के मालिक हैं और एक लग्जीरियस लाइफ जी रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का और विराट में से ज्यादा कौन अमीर हैं?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है. अनुष्का और विराट ने साथ मिलकर नाम और शोहरत के साथ-साथ खूब पैसा भी कमाया है. आज दोनों बेशुमार दौलत के मालिक हैं और एक लग्जीरियस लाइफ जी रहे हैं. जहां विराट क्रिकेट से खूब कमाई करते हैं तो वहीं फिल्मों से दूर रहकर अनुष्का ने भी काफी पैसा कमाया है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का और विराट में से ज्यादा कौन अमीर हैं? तो हम आपको बता दें कि विराट और अनुष्का के पास कुल 1300 करोड़ रुपए की नेटवर्थ है. दोनों में सबसे ज्यादा अमीर विराट है. रिपोर्ट के मुताबिक इन 1300 करोड़ में 1050 करोड़ रुपए के मालिक क्रिकेटर ही हैं.

क्रिकेट से कितना कमा लेते हैं विराट कोहली?

विराट कोहली बीसीसीआई के साथ अपने ग्रेड ए+ कॉन्ट्रैक्ट से सालाना 7 करोड़ रुपए की कमाई कर लेते हैं. अलग-अलग मैचों के लिए उनकी फीस भी अलग है. वे टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए, वनडे मैच के लिए 6 लाख रुपए और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपए की फीस वसूल करते हैं. इसके अलावा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा होने के नाते उन्हें हर सीजन के लिए 15 करोड़ रुपए मिलते हैं.

विज्ञापन और सोशल मीडिया से होती है तगड़ी कमाई

क्रिकेट के अलावा विराट कोहली के पास कमाई के कई और माध्यम भी हैं. वे कई ब्रांड्स का चेहरा हैं जिनके हर ऐड के लिए ने 7.50 करोड़ से लेकर 10 करोड़ रुपए की फीस वसूल करते हैं. रिपोर्ट की मानें तो वे अपने हर इंस्टाग्राम पोस्ट से 8.9 करोड़ रुपए और एक्स के हर पोस्ट से 2.5 करोड़ रुपए कमा लेते हैं. विराट के अपने रेस्टोरेंट और टेक्सटाइल ब्रांड भी हैं और उन्होंने कई स्टार्टअप्स और ब्रांड्स में अपना पैसा इंवेस्ट भी किया हुआ है.

अपना प्रोडक्शन हाउस और फैशन लेबल चलाती हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर क्लीन स्लेट फिल्म्ज नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला था. इसके बैनर तले ‘एनएच 10,’ ‘परी,’ और ‘पाताल लोक’ जैसी सक्सेसफुल फिल्म्स और सीरीज बनाई जा चुकी हैं. साल 2017 में एक्ट्रेस ने अपना फैशन लेबल भी लॉन्च किया और वे कई स्टार्टअप कंपनीज में इंवेस्ट भी करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here