‘धोनी से अच्छा एक तेज़ गेंदबाज़…’, नंबर 9 पर उतरे माही पर हरभजन सिंह ने बोला तीखा हमला

0
14

‘धोनी से अच्छा एक तेज़ गेंदबाज़…’, नंबर 9 पर उतरे माही पर हरभजन सिंह ने बोला तीखा हमला

आईपीएल 2024 के 53वें मैच में एमएस धोनी पंजाब किंग्स के खिलाफ 19वें ओवर में 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और आते ही जीरो रन पर बोल्ड हो गए.

धोनी इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं और वह आमतौर पर मैच के आखिरी 1-2 ओवर में बल्लेबाजी करने आते हैं. लेकिन आईपीएल 2024 के 53वें मैच में वह पंजाब किंग्स के खिलाफ 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. इस फैसले से पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ज्यादा प्रभावित नहीं हुए और उन्होंने माही पर तीखा हमला बोला.

हरभजन सिंह ने माही पर क्यों बोला तीखा हमला?

पंजाब किंग्स के खिलाफ एमएस धोने ने खुद से पहले मिचेल सैंटनर और शार्दुल ठाकुर को बल्लेबाजी का मौका दिया और खुद 19वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए. पिच पर आते ही हर्षल पटेल ने धोनी को बोल्ड कर दिया और धोनी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने एमएस धोनी पर तीखा हमला बोला.

‘धोनी से अच्छा एक तेज़ गेंदबाज़…’ -हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा- “अगर एमएस धोनी 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं तो उन्हें नहीं खेलना चाहिए. उनके स्थान पर तेज गेंदबाज को टीम में शामिल करना बेहतर होगा. वह टीम के फैसले लेने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने बल्लेबाजी के लिए जल्दी ना आकर टीम को निराश किया है.”

आगे हरभजन सिंह कहते हैं- “शार्दुल ठाकुर उनसे पहले बल्लेबाजी करने आए. ठाकुर कभी भी धोनी की तरह छक्के नहीं लगा सकते और मुझे समझ नहीं आता कि धोनी ने ये गलती क्यों की. उनकी मंजूरी के बिना कुछ नहीं होता है और मैं यह मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि उन्हें नंबर 9 पर खिलाने का फैसला किसी और ने लिया हो.”

इसके बाद हरभजन सिंह कहते हैं- “चेन्नई सुपर किंग्स को तेज रनों की जरूरत थी और धोनी ने पिछले मैचों में ऐसा ही किया है. यह चौंकाने वाली बात थी कि वह पंजाब किंग्स के खिलाफ अहम मुकाबले में देर से बल्लेबाजी करने आए. भले ही चेन्नई आज जीत जाए, मैं फिर भी धोनी को बाहर निकाल दूंगा. लोग कुछ भी कहें. मैं वही कहूंगा जो सही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here