डायरेक्टर ने छोड़ दी थी इस एक्टर की पहली फिल्म, सालों तक नहीं मिला काम, फिर बॉक्स ऑफिस पर दी 900 करोड़ की हिट

0
15
Oplus_131072

डायरेक्टर ने छोड़ दी थी इस एक्टर की पहली फिल्म, सालों तक नहीं मिला काम, फिर बॉक्स ऑफिस पर दी 900 करोड़ की हिट

हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचे बॉबी देओल स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए. एक्टर ने बताया कि उन्होंने सक्सेस के लिए सालों तक इंतजार किया है.

बॉलीवुड में देओल ब्रदर्स यानी सनी देओल और बॉबी देओल का अलग ही जलवा है. दोनों भाईयों ने ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. हाल ही में सनी देओल और बॉबी देओल नेटफ्लिक्स के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आए. उन्होंने शो में अपने बॉलीवुड सफर के बारे में बात की और इमोशनल हो गए.

एक्टर की आंखों से छलक पड़े आसूं

स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने बताया कि उन्होंने कितने सालों तक सक्सेस का इंतजार किया, इस बारे में बात करते हुए एक्टर की आंखों में आंसू आ गए. साल 2023, देओल परिवार के लिए बहुत अच्छा रहा क्योंकि उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. कपिल शर्मा से बात करते हुए बॉबी ने बताया कि उनकी पहली फिल्म डायरेक्टर ने छोड़ दी थी.

कपिल शर्मा के ये पूछे जाने पर कि क्या सनी और धर्मेंद्र के स्टारडम को देखते हुए उनके पहले निर्देशक उनके साथ काम करने से घबरा रहे थे, तो बॉबी देओल ने जवाब दिया, ‘शायद इसीलिए शेखर कपूर भाग गए थे, वह डरे हुए थे. बाद में राजकुमार संतोषी ने मुझे निर्देशित किया. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं प्रेशर में हूं. पापा मेरे लिए सब कुछ हैं.’

शराब पीना शुरू कर दिया था’

इससे पहले, जब ‘कॉफी विद करण’ में बॉबी देओल ने खुलासा किया था कि ‘जब उनके पास कोई काम नहीं था तो उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि, ‘मैंने हार मान ली थी और खुद पर दया करनी शुरू कर दी थी. मैंने बहुत शराब पीना शुरू कर दिया था, मैं घर पर बैठा था. मैं कोसता रहता था और कहता था लोग मुझे क्यों नहीं ले जाते? मैं अच्छा हूं, वे मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते? मुझे लगता है कि मैं हर चीज को लेकर नेगेटिव हो गया था.’

बता दें कि बॉबी देओल की आखिरी फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. हालांकि फिल्म में बॉबी का लीड रोल नहीं था लेकिन फिर भी बॉबी फिल्म में सारी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here