Tejas का खेल बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में ही खत्म! मंडे कलेक्शन Kangana Ranaut की नींद उड़ा देगी

0
45

बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में ही Tejas का खेल खत्म! मंडे कलेक्शन Kangana Ranaut की नींद उड़ा देगी

Tejas Box Office Collection Day 4 Kangana Ranaut Film May Earn 54 Lakhs On  Monday Fourth Day | Tejas Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर चार  दिनों में ही Tejas

कंगना रनौत की ‘तेजस’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बेहद खराब है. फिल्म का रिलीज के चार दिनों में ही खेल खत्म हो गया है. सोमवार का कलेक्शन देख तो कंगना की नींद उड़ जाएगी.

कंगना रनौत की ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस एरियल एक्शन फिल्म को दर्शकों ने पहले ही दिन नकार दिया. फिल्म की ओपनिंग बेहद खराब रही और अब रिलीज के चार दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर ‘तेजस’ का खेल खत्म होता हुआ नजर आ रहा है . चलिए जानते हैं ‘तेजस’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘तेजस’ ने सोमवार को कितनी कमाई की?

लगातार बॉक्स-ऑफिस पर असफलताओं से जूझ रही कंगना रनौत को ‘तेजस’ से बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म भी कंगना के करियर की डूबती नैया को पार नहीं लगा पाई है और एक्ट्रेस के लिए एक और बड़ा झटका साबित हुई है. ‘तेजस’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती हुई दिखी. फिल्म की कमाई की बात करें तो

‘तेजस’ ने पहले दिन 1.11 करोड़ का कलेक्शन किया था

दूसरे दिन फिल्म की कमाई 2.51 करोड़ रुपये रही

तीसरे दिन ‘तेजस’ ने 3.12 करोड़ कमाए

वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेजस’ की मंडे की कमाई बेहद निराशाजनक है. इसने महज 1 करोड़ की कमाई की है.

इसी के साथ ‘तेजस’ की 4 दिनों की कुल कमाई अब 7.74 करोड़ रुपये हो गई है.

‘तेजस’ का चार दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म

कंगना रनौत की ‘तेजस’ ऐसे समय में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जब पहले से ही दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में कईं फिल्में मौजूद हैं. जहा थलपति की लियो थिएटर्स में दहाड़ रही है तो वहीं गणपत, फुकरे 3, मिशन रानीगंज भी दर्शकों के लिए ऑप्शन में मौजूद हैं ऐसे में ‘तेजस’ ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही है. कंगना की इस फिल्म की कमाई की स्पीड बेहद स्लो है और आलम ये है कि रिलीज के चार दिनों में ही का टिकट खिड़की पर खेल खत्म होता नजर आ रहा है.

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल कंगना की ‘तेजस’ को दे रही टक्कर

वहीं ‘तेजस’ के साथ ही विक्रांत मैसी की फिल्म ‘12वीं’ फेल भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की भी धीमी शुरुआत हुई थी लेकिन अब इसमें दिन-ब-दिन सुधार देखने को मिल रहा है और उम्मीद है कि ये और बेहतर प्रदर्शन करेगी. इसका तीन दिन का कलेक्शन ‘तेजस’ के शुरुआती वीकेंड की कमाई से दोगुना है. वहीं 12वीं फेल की मंडे की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक इसने एक करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ इसकी कुल चार दिनों की कमाई अब 7.74 करोड़ रुपये हो गई है. यानी ये फिल्म कंगना की तेजस को बराबर की टक्कर दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here