‘अपना सामान ले जाओ वरना दान कर दूंगा….’, दलजीत कौर को Nikhil Patel ने भेजा लीगल नोटिस, कानूनी कार्रवाई की भी दी वॉर्निंग

0
35
राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग से लीक हुआ शाहरुख खान का नया लुक, Johnny Depp से हो रहा कंपेयर
राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग से लीक हुआ शाहरुख खान का नया लुक, Johnny Depp से हो रहा कंपेयर

‘अपना सामान ले जाओ वरना दान कर दूंगा….’, दलजीत कौर को Nikhil Patel ने भेजा लीगल नोटिस, कानूनी कार्रवाई की भी दी वॉर्निंग

दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी में टेंशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं अब एक्ट्रेस के अलग रह रहे पति निखिल पटेल ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है.

‘बिग बॉस 13’ फेम दलजीत कौर पिछले कुछ दिन से सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल दलजीत कौर की उनके दूसरे पति निखिल पटेल से शादी टूटने की खूब चर्चा हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात का हिंट दिया था कि उनके दूसरे पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. वहीं केन्या स्थित बिजनेसमैन निखिल पटेल ने दलजीत संग अपने रिश्ते के खत्म होने की बात कंफर्म की थी. अब ताजा अपडेट यह है कि निखिल ने दलजीत को कानूनी नोटिस भेजा है.

निखिल पटेल ने दलजीत को भेजा कानूनी नोटिस

निखिल पटेल के नोटिस के भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 (भारत), और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 (भारत) के तहत, सोशल मीडिया पर दलजीत कौर का उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना गलत है, निखिल के अनुसार दलजीत की इन पोस्ट की वजह से वे कानूनी पचड़ों में फंस सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक निखिल पटेल ने कहा, “दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में, यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि भारत और ग्लोबली ऑनलाइन प्रोटेक्शन लॉ में कमी की वजह से अक्सर उन लोगों द्वारा इसका फायदा उठाया जाता है जो सोशल मीडिया पर फेम हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट कर देते हैं. इस वजह से महिलाओं और मासूम बच्चों की छवि को भी रिस्क में डालते हैं.इसमें शामिल लोगों की इजाजत के बिना तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासतौर पर बच्चों के मामले में, जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, ये गैरकानूनी और लापरवाही वाली बात है.

निखिल ने दलजीत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी वॉर्निंग

रिपोर्ट के मुताबिक निखिल ने ये भी कहा कि उनकी टीम ने दलजीत कौर को इंफॉर्म कर दिया है कि वे जून तक अपना बचा हुआ सामान यहां से ले जाएं वरना उन्हें केन्या में एक बहुत जरूरी चैरिटी को दे दिया जाएगा क्योंकि इसे स्टोर करने का कोई मतलब नहीं है. निखिल के अनुसार, उनकी कानूनी टीम ने ये भी क्लियर कर दिया है कि वे आगे से किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर दलजीत ने अपनी गैरकानूनी हरकतें जारी रखीं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

फरवरी 2024 से दलजीत और निखिल के रिश्ता टूटने के फैले थे रूमर्स

बता दें कि फरवरी 2024 में दलजीत और उनके दूसरे पति निखिल पटेल की तलाक की अटकलें तब शुरू हुई थीं जब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट डिलीट कर दिए. दलजीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोल पोस्ट किया, जिसमें पूछा गया, “एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में आपका क्या विचार है? किसे दोषी ठहराया जाए?” ‘लड़की’, ‘पति’ और ‘पत्नी’ जैसे ऑप्शन भी दिए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here