शाहरुख खान ने पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड को लगाया गले, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

0
11

शाहरुख खान ने पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड को लगाया गले, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल का खुमार इस वक्त देशभर में छाया हुआ है. आईपीएल के दौरान के कई मोमेंट्स वायरल हो जाते हैं. इस बार शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वक्त देशभर में आईपीएल का खुमार देखने को मिल रहा है. आईपीएल के दौरान कई ऐसे मोमेंट भी कैप्चर हुए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए. शाहरुख खान जब भी स्टेडियम में जाते हैं तो कुछ ऐसा करते हैं जिसकी हर तरफ चर्चा होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

हाल ही में हुए आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड से कुछ इस तरह मुलाकात की है जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

पृथ्वी शॉ को रुमर्ड गर्लफ्रेंड से मिले किंग खान

दरअसल कोलकता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल मैच के बाद शाहरुख खान स्टैडियम में पहुंचे. यहां उनकी मुलाकात पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया से हुई. निधि को देखते ही किंग खान ने उन्हें गले से लगा लिया. इसके बाद उनसे खूब सारी बातें भी की.

निधि ने शेयर किया किंग खान संग मुलाकात का वीडियो 

निधि भी शाहरुख खान से मिलकर इतनी खुश नजर आईं जैसे उनका कोई सपना पूरा हो गया हो. किंग खान संग अपनी मुलाकात के वीडियो को निधि ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इस वीडियो में किंग खान निधि को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो निधि से कुछ बातें भी करते हैं. इस दौरान निधि के चेहरे पर भी बड़ी स्माइल नजर आ रही है. वो ब्लश करती भी दिख रही हैं.

वीडियो पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

वीडियो को पोस्ट करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा – ‘मैं अगर कहूं तुमसा कोई…कायनात में नहीं है कहीं.’ इस वीडियो के बैकग्राउंड में भी यहीं गाना बज रहा है. लुक की बात करें तो इस दौरान शाहरुख खान अपनी टीम की जर्सी पहने नजर आए. वहीं निधि शॉर्ट ड्रेस में काफी प्यारी लगीं. इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर किंग खान की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है- ‘जिस तरह किंग खान ने हग किया और उसके सिर पर अपना हाथ रखा वो दिखाता है कि वो अपने से छोटे को किस तरह से इज्जत देते हैं.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं SRK का हग फील कर सकती हूं.’ एक और यूजर ने कमेंट किया- ‘शाहरुख खान वो आदमी है जो हर औरत अपनी जिंदगी में चाहती है.’

क्या करती हैं निधि तपाड़िया? 

बता दें कि निधि तपाड़िया पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. निधि का नाम पिछले कई समय से क्रिकेटर पृथ्वी शॉ संग जुड़ रहा है. दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है. हालांकि दोनों ने खुलकर अभी तक अपने रिश्तो को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here