पहले दिन छप्परफाड़ कमाई करेगी ‘रायन’! धनुष के करियर की बनेगी सबसे बड़ी ओपनर, जानें- एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

0
37

Raayan Box Office Day 1: Dhanush To Get His Career-Best Opening, Set To Be  2nd Biggest Start For Kollywood In 2024?

 

पहले दिन छप्परफाड़ कमाई करेगी ‘रायन’! धनुष के करियर की बनेगी सबसे बड़ी ओपनर, जानें- एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

धनुष की अपकमिंग फिल्म ‘रायन’ का काफी हाईप देखा जा रहा है. फिल्म के बज को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये रिलीज के पहले दिन दमदार कलेक्शन कर सकती है.

साउथ के सुपरस्टार धनुष की साल 2024 में पहले ‘कैप्टन मिलर रिलीज हुई थी. ये फिल्म पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं हो पाई. वहीं अब एक्टर ने ‘रायन’के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले है. इस फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज देखा जा रहा है जिसके चलते लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा सकती है.चलिए यहां जानते हैं ‘रायन’रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है.

‘रायन’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने की तैयारी में हैं धनुष

इस साल की शुरुआत में पोंगल त्योहार के दौरान कैप्टन मिलर और अयलान का क्लैश हुआ था. हालांकि अच्छे रिव्यूज के बावजूद, दोनों फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक परफॉर्म किया. वहीं इस क्लैश के बाद धनुष छह महीने से ज्यादा के ब्रेक के बाद कमबैक कर रहे हैं. एक्टर की आखिरी सफल फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई वाथी थी. वहीं अब धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रायन’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं.

भारी बजट में बनी ‘रायन’ इस 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है और जहां तक प्रमोशनल कंटेंट की बात है तो फिल्म ग्राउंड लेवल पर अच्छा हाईप क्रिएट करने में कामयाब रही है. ये एक्शन थ्रिलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी.

एडवांस बुकिंग में ‘रायन’ ने कितनी कर ली कमाई? 

‘रायन’ को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंड देखी जा रही है जो इसकी एडवांस बुकिंग में साफ झलक रही है. बता दें कि इस फिल्म ने अब तक एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं और पहले दिन की प्री-सेल्स के जरिये रिलीज से पहले ही 1.60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म को रिलीज होने में अभी भी 2 दिन बाकी हैं, उम्मीद है कि फिल्म अपनी प्री-सेल्स को सॉलिड नोट पर क्लोज करेगी.

‘रायन’ पहले दिन कितना कर सकती है कलेक्शन? 

धनुष की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म के तमिल वर्जन के अलावा इसे तेलुगु बाजार में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. फिलहाल, कर्णन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.40 करोड़ की कमाई के साथ धनुष की सबसे बड़ी ओपनर बनी हुई है. अब, अगर ट्रेड चर्चा पर भरोसा किया जाए, तो अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘रयान’ उनके करियर की बिगेस्ट ओपनर बन सकती है.

फिलहाल तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए इंडियन 2 26 करोड़ के कलेक्शन के साथ 2024 की सबसे बड़ी ओपनर है. वहीं कैप्टन मिलर 8.80 करोड़ इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है उम्मीद है कि ‘रायन’ कैप्टर मिलर को पछाड़ देगी और दूसरी पोजिशन हासिल कर लेगी. फिलहाल ये सिर्फ अनुमान है फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि इसने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here