लाडली के साथ टूर पर जाने को तैयार दिखीं Priyanka Chopra, सूटकेस के अंदर खूब मस्ती करती नजर आईं मालती मैरी

0
37

लाडली के साथ टूर पर जाने को तैयार दिखीं Priyanka Chopra, सूटकेस के अंदर खूब मस्ती करती नजर आईं मालती मैरी

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ खेल टाइम स्पेंट करते हुए कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं. जिसमें मालती का काफी क्यूट अंदाज नजर आ रहा है.

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने बेटी मालती की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं. जिसमें वो निक के साथ उनके अपकमिंग टूर पर जाने के लिए अपना लगेज तैयार करती नजर आईं हैं. इसी के साथ प्रियंका ने अपनी मैनेजर से भी मुलाकात की, जिसकी पिक्चर भी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरिज में शेयर की है.

सूटकेस में मस्ती करती नजर आईं मालती

प्रियंका ने मालती मैरी चोपड़ा की कुछ पिक्चर्स अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं. जिसमें मालत एक खाली सूटकेस के अंदर बैठी मस्ती कर रही हैं और मुस्कुरा रही हैं. साथ ही वो अपने चारो और देखती नजर आ रही हैं. मालती इस दौरान प्रिंटेड ऑफ व्हाइट कुर्ते पायजामे में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनके कानों में छोटी-छोटी बाली काफी प्यारी लग रही हैं. इस पोस्ट में पिसी ने कैप्शन दिया, ‘हम टूर के लिए तैयार हैं’. इस पोस्ट के साथ ही पिसी ने हबी निक जोनस को भी टैग किया. बता दें निक का पहला टूर न्यूयॉर्क में होगा.

मैनेजर अंजुला से मिलीं पिसी

वहीं एक अन्य पिक्चर में पिसी अपनी मैनेजर अंजुला के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान मालती उनकी गोद में होती हैं. व्हाइट आउटफिट में पिसी काफी सुंदर लग रही हैं. सात ही उन्होंने खुले बालों के साथ अपने लुक को सनग्लासेस लगाकर कंप्लीट किया था. साथ ही पिसी ने अंजुला के साथ मालती की खेलते हुए एक पिक्चर शेयर की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, ‘रविवार कुर्ता पायजामा का दिन है’.

बता दें ये पहली बार नहीं है जब पिसी बेटी मालती के साथ टूर पर जा रही हैं. इससे पहले भी वो मालती को लेकर न्यूयॉर्क जा चुकी हैं. मालती का जन्म जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. दोनों ने एक बयान जारी कर अपने फर्स्ट चाइल्ड की घोषणा की थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here