Priyanka Chopra को नाक की सर्जरी खराब होने पर कई फिल्मों से धोना पड़ा था हाथ, गदर 2 के डायरेक्टर ने किया खुलासा

0
30

नाक की सर्जरी खराब होने पर Priyanka Chopra को कई फिल्मों से धोना पड़ा था हाथ, गदर 2 के डायरेक्टर ने किया खुलासा

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया है. अनिल ने प्रियंका की नाक की सर्जरी को लेकर खुलासे किए हैं.

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी दिखा रही हैं. प्रियंका के पास इस समय कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम करने का समय नहीं मिल पा रहा है. मगर एक समय ऐसा था जब प्रियंका के पास बॉलीवुड में काम नहीं था. उनके हाथ से लगातार कई फिल्में निकल गई थीं. ऐसा तब हुआ था जब उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी और वो खराब हो गई थी. इस दौरान गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उनका साथ दिया. प्रियंका ने उनकी फिल्म साइन की हुई थी और वो उनके साथ खड़े रहे थे.

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बहुत ही अच्छे रिश्ते हैं. दोनों ने साथ में फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाइ में काम किया था. इस फिल्म के लिए अनिल प्रियंका को साइन कर चुके थे जिसके बाद उन्होंने नाक की सर्जरी करवा ली थी. जिसके बाद उनका चेहरा खराब हो गया था.

प्रियंका की सर्जरी के बारे में की बात

बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा की नाक की सर्जरी के बारे में बात की. उन्होंने कहा- वो बहुत खूबसूरत थीं. मैं उन्हें साइन कर चुका था, मेरी पत्नी ने उन्हें एडवांस चेक भी दे दिया था. गदर की रिलीज के बाद मैं अमेरिका और यूरोप की ट्रिप के लिए निकल गया था और दो महीने बाद लौटा था. मुझे पता चला कि प्रियंका ने अपनी नाक की सर्जरी कराई है क्योंकि वह जूलिया रॉबर्ट की तरह दिखना चाहती थीं. ये मैंने पेपर में पढ़ा था और मैं सोच रहा था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. वह वैसे ही गुड लुकिंग थीं.

कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया

अनिल ने कहा- वो बहुत बुरी लग रही थीं. उन्होंने अपने साथ क्या कर लिया था. मैंने उन्हें तुरंत मिलने के लिए बुलाया. वह अगले दिन अपनी मां के साथ आईं. वह रो रही थीं, उन्होंने मुझे ऑपरेशन के बारे में बताया जिसकी वजह से उनकी नाक के पास निराश रह गए थे. वो निराश अभी भी हैं. उन्होंने बताया कि इसे ठीक होने में महीनों लगेंगे और प्रियंका को कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था.

साइनिंग अमाउंट करने लगीं वापस

अनिल ने बताया कि प्रियंका ने बरेली वापस जाने का फैसला और कुछ महीने बाद वापस आने के लिए कहा. उन्होंने मुझे साइनिंग अमाउंट वापस किया. हालांकि मैं उनके साथ खड़ा रहा. अनिल ने बताया कि मैंने अपने मेकअप-आर्टिस्ट को बुलाया और उन्हें निशान छुपाने के लिए कहा. उसके बाद वह वैसी ही खूबसूरत लग रही थीं जैसी स्क्रीन टेस्ट में थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here