‘तेजस’ का दमदार टीजर रिलीज, एयरफोर्स पायलट बनीं Kangana Ranaut को एक्शन अवतार में देख उड़ जाएंगे होश

0
36

‘भारत को छेड़ेंगे तो छोड़ेंगे नहीं’, ‘तेजस’ का दमदार टीजर रिलीज, एयरफोर्स पायलट बनीं Kangana Ranaut को एक्शन अवतार में देख उड़ जाएंगे होश

कंगना रनौत की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ का टीजर मेकर्स ने आज गांधी जयंती के मौके पर रिलीज कर दिया है. टीजर में कंगना का एक्शन अवतार काबिलेतारिफ है.

कंगना रनौत बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं. कंगना की हाल ही में हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई है. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. वहीं अब कंगना रनौत पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं 2 अक्टूबर यानी आज गांधी जयंती के मौके पर मेकर्स ने कंगना की ‘तेजस’ की पहली झलक दिखा दी है और फिल्म का दमदार टीजर आज रिलीज कर दिया गया है.

‘तेजस’ का टीजर है बेहद दमदार

आरएसवीपी द्वारा निर्मित तेजस का टीजर काफी धांसू है. पायटल के रोल में कंगना काफी जंच रही है. टीजर की शुरुआत में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आती हैं. इसके बाद बैकग्राउं में उनकी आवाज सुनाई जेती है और वे कहती हैं. जरूरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए. जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए, कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए. भारत को छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं. टीजर में कंगना का एक्शन अवतार रौंगटे खड़े कर देने वाला है.

बता दें कि ‘तेजस’ में कंगना और वरुण मित्रा रोमांस करते नजर आएंगे. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘तेजस’ में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म केटीज़र को देखने के बाद ट्रेलर के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. तेजस का ट्रेलर 8 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. वहीं ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

‘तेजस’ की क्या है कहानी

कंगना रनौत स्टारर ‘तेजस’ की कहानी एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना ने फिल्म में तेजस गिल का रोल प्ले किया है. और इस फिल्म का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को इंस्पायर करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं.

कंगना रनौत वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की तेजस के बाद जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं. ये फिल्म एक्ट्रेस द्वारा निर्देशित है. ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here