कंगना रनौत की ‘तेजस’ को विक्रांत मैसी की फिल्म ने दूसरे दिन चटाई धूल, किया इतना कलेक्शन

0
49

विक्रांत मैसी की फिल्म ने कंगना रनौत की ‘तेजस’ को दूसरे दिन चटाई धूल, किया इतना कलेक्शन

Tejas box office collection Day 1: Kangana Ranaut film fails to take off,  earns Rs 1.25 crore | Bollywood News - The Indian Express

विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स भी बहुत पसंद कर रही है. फिल्म ने दूसरे दिन कंगना की फिल्म को मात दे दी है.

विक्रांत मैसी अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. फिर वो चाहे वेब सीरीज में हो या फिल्मों में. विक्रांत की एक्टिंग का अपना एक स्टाइल है जो हर किसी को पसंद आता है. वह अपने किरदार को इतना रियल बना देते हैं कि लोग उसे खुद से कनेक्ट करने लगते हैं और ये ही एक बेहतरीन एक्टर की खासियत होती है. विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसमें एक लड़के के आईपीएस ऑफिसर बनने की कहानी दिखाई गई है. ये कहानी लोगों का दिल छू गई है.

विक्रांत मैसी की 12th फेल को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स ने भी बहुत पसंद किया है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है. फिल्म को एक ओवरऑल पैकेज बताया जा रहा है. ये आपको इमोशनल भी कर देती है. इसी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन

विक्रांत मैसी की 12th फेल को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा हुआ है. फिल्म की दूसरे दिन कमाई बढ़ गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है.

12thफेल ने पहले दिन 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है जिसके बाद टोटल कलेक्शन 2.75 करोड़ हो गया है. ये कलेक्शन संडे को और बढ़ने वाला है.

12th फेल इंडिया में सिर्फ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इसके बहुत ही लिमिटेड शो हैं फिर भी इसने कंगना की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है.

कंगना को छोड़ा पीछे

12th फेल के साथ कंगना रनौत की तेजस भी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. लेकिन कमाई के मामले में 12th फेल ने तेजस को पीछे छोड़ दिया है. तेजस ने जहां दूसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं 12th फेल ने 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here