अनु और यशदीप के रिश्ते को स्वीकार करेगा अनुज, श्रुति उठाएगी बड़ा कदम

0
15
Oplus_131072

अनु और यशदीप के रिश्ते को स्वीकार करेगा अनुज, श्रुति उठाएगी बड़ा कदम

टीवी शो ‘अनुपमा’ में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज आखिरकार अनु और यशदीप के रिश्ते के लिए हामी भर देता है. आने वाले शो में ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. फैंस को अनु, अनुज, श्रुति और आध्या के रिश्ते में लड़ाई पसंद आ रही हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे यशदीप अनु के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करना चाहता है. वह उसे बताना चाहता है कि उसे उससे प्यार होने लगा है, हालांकि, वह ऐसा कहने में हिचकता है.

अनु और यशदीप के रिश्ते को स्वीकार करेगा अनुज

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज आखिरकार कैसे स्वीकार करता है कि अनु और यशदीप एक साथ खुश रहेंगे और अनु को भी इसके बारे में बताता है. अनुपमा का एपिसोड अनु के साथ शुरू होता है जो यशदीप से मिलने के बाद खुशी से झूम उठती है. अनुज सोचता है कि शायद अनु ने यशदीप को एक मौका देने का फैसला किया है. वह अनु से कहता है कि उसे भी लगता है कि वह और यशदीप एक साथ खुश रहेंगे और ये अच्छा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया.

अनुज की बात सुनकर अनु चौंक जाती है. वह अनुज से कहती है कि यशदीप केवल उसका बॉस है और हमेशा वही रहेगा. वह अनुज को बताती है कि यशदीप से मिलकर वह बेहद खुश है क्योंकि यशदीप ने उसे बताया है कि सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता की टीम ने उसे एक और मौका दिया है और वह अभी भी फाइनल राउंड का हिस्सा है. इससे अनुज बेहद खुश होता है क्योंकि अनु उसे बताती है कि उसके और यशदीप के बीच कुछ भी नहीं है.

दूसरी तरफ श्रुति के मन में अनु के लिए नफरत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. जैसे ही अनुज इंग्लिश में सब्जियों के नाम याद करने में अनु की मदद कर रहा है, वे एक साथ हंसते हैं. श्रुति सारी हंसी और बातचीत सुनती है और उसे बहुत जलन महसूस होती है. वह जानबूझकर मेडिकल किट फेंक देती है ताकि अनुज उससे मिल सके. जैसे ही अनुज आता है, श्रुति उससे कहती है कि वह जल्द से जल्द शादी की तारीख तय कर ले. आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here