आम आदमी पार्टी की सरकार केवल झूठ और जनता को भ्रमित करने की राजनीति करती है : रोमेश चन्द्र गुप्ता

0
120

 

आम आदमी पार्टी की सरकार केवल झूठ और जनता को भ्रमित करने की राजनीति करती है : रोमेश चन्द्र गुप्ता

* चुनावी सीजन में घोषणाओं की बौछार

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़ ) : दिल्ली विद्युत बोर्ड से सेवानिवृत्त हुए कर्मियों को अब कैशलेस इलाज की सुविधा मिलेगी। उन्हें सूचीबद्ध अस्पतालों में भी इलाज के लिए योग्य माना जाएगा। दिल्ली सरकार की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने सेवानिवृत्त कर्मियों के लिए इस सुविधा की घोषणा की। आतिशी ने कहा कि अब बुजुर्ग पेंशन धारियों को अपने इलाज के खर्च को पाने के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। दिल्ली सरकार की इसी घोषणा पर बात करते हुए भाजपा के पूर्व निगम पार्षद रोमेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की यह घोषणा सीधा सीधा दिल्ली की जनता की जेब पर हाथ मारते हुए भारी वसूली करना है।

रोमेश चंद्र गुप्ता ने कहा की बिजली मंत्री आतिशी ने यह झूठ बोला है की पेंशन दिल्ली सरकार दे रही है बल्कि आम आदमी पार्टी प्राइवेट कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली की जनता की जेब से पेंशन वसूल कर रही है। रोमेश चंद्र गुप्ता ने कहा की पेंशन दे रही है दिल्ली की जनता और नाम हो रहा है आम आदमी पार्टी का। रोमेश चंद्र गुप्ता ने कहा की अब दिल्ली सरकार के द्वारा रिटायर्ड कर्मचारियों को कैशलेस इलाज की सुविधा घोषित की गई है तो यह सवाल उठना तो स्वाभाविक है की क्या यह राशि भी दिल्ली की जनता से ही बिलों में बढ़ोतरी करके वसूली जाएगी। रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की हम रिटायर्ड कर्मचारियों को सुविधा देने के खिलाफ नहीं है लेकिन यह सुविधाएं तो बिजली कंपनियों के द्वारा दी जानी चाहिए थी न की दिल्ली की जनता से वसूली कर के।

रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी ऐसी ऐसी सुविधा देने की कोशिश कर रही है जो उसके बस का नहीं है, जो दिल्ली सरकार के बस का नहीं है इसलिए आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता की जेबों पर हाथ मार के, जनता से वसूली करके यह सुविधा देना चाहती हैं ताकि उनका वोट बैंक बढ़े। रोमेश चंद्र गुप्ता ने आगे कहा की आम आदमी पार्टी जनहित की नहीं बल्कि झूठ और भ्रमित करने की राजनीति करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here