फैमिली के साथ देख सकते हैं ये भोजपुरी गाना, अब तक मिल चुके हैं 988 मिलियन व्यूज

0
30

Hello Koun Ritesh Pandey Sneh Upadhya Bhojpuri Video song get 988m views on  youtube | फैमिली के साथ देख सकते हैं ये भोजपुरी गाना, अब तक मिल चुके हैं  988 मिलियन व्यूज

फैमिली के साथ देख सकते हैं ये भोजपुरी गाना, अब तक मिल चुके हैं 988 मिलियन व्यूज

हम आपके लिए भोजपुरी का एक ऐसा गाना लेकर आए है जिसमें न अश्लील सीन है और न ही गंदे शब्द. फिर भी इस गाने को यूट्यूब पर 988 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

बॉलीवुड और साउथ के अलावा बीते कुछ सालों में दर्शकों का रुझान भोजपुरी फिल्मों की तरफ भी बड़ा है. बिहार और उत्तर प्रदेश में भोजपुरी और फिल्मों का दबदबा देखने को मिलता है. हालांकि बीते कुछ सलोन में भोजपुरी सिनेमा ने देशभर में अपनी पहचान बनाई है.

हिंदी पट्टी के दर्शकों को भी भोजपुरी भाषा की मिठास ने रिझाया है. अब भोजपुरी सिनेमा सिर्फ एक दायरे तक ही सीमित नहीं रह गया है बल्कि अब भोजपुरी की फिल्में और भोजपुरी गाने देशभर में देखें और सुने जाते हैं. हालांकि अक्सर ही भोजपुरी गानों में अश्लीलता और डबल मीनिंग शब्दों के चलते लोग इन्हें सुनने और देखने से कतराते हैं. लेकिन हम आपके लिए एक ऐसा गाना लेकर आए है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख और सुन सकते हैं.

इस गाने ने यूट्यूब पर एक समय काफी धूम मचाई थी. यूट्यूब पर इसे लोगों ने खूब देखा है. ये भोजपुरी का एक ऐसा गान है जो आप आराम से अपनी फैमिली के साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं. इसमें कोई अश्लील सीन या गलत शब्द नहीं है. बता दें कि इस गाने को यूट्यब पर 98 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ऋतेश पांडे और स्नेह उपाध्या का ‘हैलो कौन’ सॉन्ग

यहां बात हो रही है ‘हैलो कौन’ सॉन्ग की. इस गाने में नजर आ रहे हैं भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे. जबकि उनका साथ दे रही हैं एक्ट्रेस और सिंगर स्नेह उपाध्या. गौरतलब है कि ये गाना एक समय काफी ट्रेंड में रहा था. इस पर लोगों ने खूब वीडियो भी बनाए थे.

यूट्यूब पर मिली 988 मिलियन व्यूज

‘हैलो कौन’ गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड ने अपने यूट्यूब चैनल से 10 दिसंबर 2019 को रिलीज किया था. 4 साल के अंदर इस गाने को यूट्यूब पर 988 मिलियन (90 करोड़ 89 लाख, 22 हजार 763 व्यूज) हासिल हुए हैं. यकीनन ये गाना आपने भी जरूर सुना होगा. फिलहाल आप एक और इस पॉपुलर भोजपुरी सॉन्ग का लुत्फ उठाइए. आपको बता दें कि इतने व्यूज तो बॉलीवुड गानों को भी बहुत कम ही नसीब हो पाते हैं जितने इस भोजपुरी गाने ने बटोर लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here