क्लब में पत्नी से मिलने पहुंचा बिजनेसमैन, बाउंसरों ने की पति और उसके दोस्त की पिटाई

0
60

दिल्ली के बिजनेसमैन और उसके दोस्तों पर होटल में बाउंसरों ने किया हमला: रिपोर्ट

इस घटना के एक कथित वीडियो में, बाउंसर पुरुषों के एक समूह के पास आते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों पक्षों में मारपीट हो रही है.

जनपथ इलाके के एक पांच सितारा होटल में बाउंसरों ने 29 वर्षीय एक व्यवसायी और उसके दोस्त पर कथित तौर पर हमला किया. इस घटना के एक कथित वीडियो में, बाउंसर पुरुषों के एक समूह के पास आते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों पक्षों में मारपीट हो रही है. बाउंसर पीड़ितों को पीटते, घूंसे और लात मारते भी दिख रहे हैं. पुलिस ने कहा कि प्रतिष्ठान में प्रवेश करने को लेकर पीड़ित और उसके दोस्त की होटल के एक क्लब के बाहर बाउंसरों से बहस हो गई.

पुलिस ने कहा

पुलिस ने कहा कि कथित घटना 8 मार्च को हुई जब व्यवसायी, उसकी पत्नी और उनके दोस्त एक होली पार्टी के लिए होटल गए थे. पीड़ित शख्स अपने दोस्त के साथ बाहर था जबकि उसकी पत्नी क्लब के अंदर थी. लेकिन शाम करीब 7-8 बजे जब उन्होंने अंदर जाने की कोशिश की तो बाउंसरों ने उन्हें रोक लिया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोप लगाया कि बाउंसरों ने उन्हें इस आधार पर अंदर नहीं जाने दिया कि ‘स्टैग’ प्रवेश की अनुमति नहीं है और उन्हें गालियां दीं.

पीड़ित का आरोप है कि लाठी-डंडों से उनकी पिटाई की गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और मामला दर्ज कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here