शादी के बंधन में बंधे इवोर मैकक्रे और अलाना पांडे, सामने आई पहली तस्वीर

0
67

अलाना पांडे ने काल्पनिक ऑल-व्हाइट पारंपरिक शादी में इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए लाल को छोड़ दिया 

अनन्या पांडे की चचेरी बहन और डिजिटल निर्माता अलाना पांडे ने अपने लंबे समय के प्रेमी इवोर मैकक्रे के साथ गुरुवार को मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गईं।

अनन्या पांडे और शनाया कपूर सहित युगल के कई सेलेब्स और करीबी दोस्त स्वप्निल शादी का हिस्सा थे।

अलाना पांडे ने अब अपने इंस्टाग्राम पर पहली झलक साझा की

अलाना पांडे ने अब अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने आधिकारिक शादी के दिन की पहली झलक साझा की जिसमें इवोर मैकक्रे सफेद रंग में आश्चर्यजनक लग रही थीं। दोनों ने शादी की थीम पूरी तरह से सफेद रखते हुए एक पारंपरिक हिंदू समारोह में सभी सफेद पोशाक पहनी थी।

अलाना पांडे एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने अमेरिका के फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर इवोर मैक्रे से शादी की। वह चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और पत्नी डीन पांडे की बेटी हैं, और बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे की पहली चचेरी बहन हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर अलाना ने इवोर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों का पहला सेट साझा किया और कैप्शन जोड़ा, “कल एक परीकथा थी, मैं तुम्हें दुनिया में किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करती हूं, इवोर मैक्रे, तुम्हारे साथ एक परिवार शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।

इवोर मैकक्रे ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की

इवोर मैकक्रे ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, “मेरी पत्नी, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।” अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी लिखा, “आप लोगों के लिए बहुत खुशी।” वहीं एक फैन ने कमेंट किया, “मुझे लगता है कि यह पहली भारतीय दुल्हन है जो मुझे पसंद है। ड्रेस, ज्वेलरी, सबकुछ और दूल्हे के लिए भी।”

तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, पहले में अलाना को उनकी शादी में इवोर के साथ हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों को एक दूसरे को एक स्पष्ट मुद्रा में गले लगाते हुए देखा जा सकता है। अगली तस्वीरों में दिखाया गया कि दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं और उनके फेरे और शादी की अन्य रस्में निभाते हुए भी तस्वीरें अच्छी तरह से कैद हुई हैं।

अलाना ने अपनी शादी की पोशाक की तस्वीरें भी साझा कीं और कैप्शन जोड़ा, “मेरी शादी के दिन मनीष मलोत्रा के लिए इससे बेहतर लहंगा नहीं हो सकता था।” उनके ब्राइडल आउटफिट को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था।

मनीष मल्होत्रा ​​ने भी अपने ब्राइडल पोशाक पर एक विस्तृत अपडेट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया और लिखा, “हमारे धागों में उनकी सफेद शादी की भव्यता। हमारी मनीष मल्होत्रा ​​​​दुल्हन हाथीदांत के धागे से बने लहंगे को सजाती है, जो सूक्ष्म मोतियों, बगले मोतियों से सुशोभित है और स्फटिक है। उसका लुक एक रोमांटिक घूंघट द्वारा पूरक है जिसमें स्कैलप्स और हमारे सिग्नेचर पेटल एजिंग फिनिश हैं।

अलाना पांडे की शादी में शाहरुख खान, गौरी खान, शिबानी और अनुषा दांडेकर, अलवीरा खान, सोनाक्षी सिन्हा, महीप कपूर, नीलम कोठारी और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here