लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सुरेश गोपी छोड़ देंगे फिल्में करना? जानें- एक्टर ने क्या कहा

0
17

लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सुरेश गोपी छोड़ देंगे फिल्में करना? जानें- एक्टर ने क्या कहा

एक्टर सुरेश गोपी ने केरल में बीजेपी की टिकट पर त्रिशूर से चुनाव लडा और जीत हासिल की है. इसी के साथ उन्होंने केरल में भाजपा का खाता खोलकर इतिहास रच दिया है.

लोकसभा चुनाव 2024 का रिपोर्ट कार्ड आ चुका है.बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और साउथ के कई सितारे ने भी चुनावी मैदान में दमखम दिखाया. वहीं केरल में भारतीय जनता पार्टी के लिए पहली सीट जीतकर साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने इतिहास रच दिया है. अब सवाल उठ रहा है कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद क्या सुरेश गोपी फिल्में छोड़ देंगे?

सुरेश गोपी क्या जीत के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ देंगे? 

बता दें कि गोपी ने अनुभवी दिग्गजों सीपीआई के वी.एस. सुनील कुमार और मौजूदा कांग्रेस सांसद के. मुरलीधरन को हराकर त्रिशूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में शानदार जीत दर्ज की है. उन्होंने 74,686 वोटों के अंतर से विजय पताका फहराई है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव में मिली जीत के बाद बुधवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या वे फिल्में करना जारी रखेंगे तो उन्होंने कहा कि वह पहले से कमिटेड प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते हैं.

गोपी ने कहा, “मेरे पास ममूटी की प्रोडक्शन कंपनी के साथ एक प्रोजेक्ट है और उन्होंने पहले ही काम शुरू कर दिया है. फिर मेरे पास बिजनेसमैन गोकुलम गोपालन की प्रोडक्शन फर्म के साथ तीन प्रोजेक्ट हैं. उनमें से एक पैन-यूनिवर्स फिल्म है जिसका बजट 100 करोड़ रुपये तक है. इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे मैंने राज्यसभा सदस्य रहते हुए फिल्में कीं, वैसी ही फिल्में मैं अब भी करता रहूंगा. ”

दो हार के बाद सुरेश गोपी ने चखा है जीत का स्वाद

सुरेश गोपी ने 2016 में बीजेपी का दामन थामा था और अपने राजनीतिक कपियर की शुरुआत की थी. गोपी ने साल 2019 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वे तीसरे नंबर पर रहे. इस हार के बाद एक्टर टर्न पॉलिटिशियन ने चुनाव ना लड़ने का फैसला किया था लेकिन बाद में शीर्ष नेतृत्व के समझाने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. इसके बाद गोपी ने साल 2021 में केरल विधानसभा चुनाव लड़ा लेकिन यहां वे तीसरे नंबर पर रहे. दो बार हाल का मुंह देखने के बाद आखिरकार अब लोकसभा चुनाव 2022 में गोपी ने बीजेपी के टिकट पर त्रिशूर से चुनाव लड़ा और इस बार जीत उनकी हुई. इसी के साथ गोपी ने केरल में बीजेपी का सूखा खत्म कर इतिहास रच दिया.

सुरेश गोपी फिल्मी करियर

बता दें कि सुरेश गोपी मलायम सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. सुरेश गोरी ने अपने 32 साल के करियर में 250 से ज्यादा फिल्में की और अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया. वे फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here