BJP प्रत्याशी संजय जायसवाल का अपने ही क्षेत्र में क्यों हुआ विरोध? गांव में जाने से रोका, देखें VIDEO

0
12
Oplus_131072

BJP प्रत्याशी संजय जायसवाल का अपने ही क्षेत्र में क्यों हुआ विरोध? गांव में जाने से रोका, देखें VIDEO

संजय जायसवाल नोनियाडीह पंचायत में पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उनका विरोध किया. सड़क नहीं बनाए जाने से गांव के लोग नाराज थे. इसी का वीडियो सामने आया है.

पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर डॉ. संजय जायसवाल चुनावी मैदान में हैं. यहां से वह मौजूदा सांसद भी हैं. सोमवार (06 मई) को उनका अपने ही क्षेत्र में लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. गांव में जाने से रोक दिया. मामला रक्सौल थाना क्षेत्र के नोनियाडीह का. लोगों के विरोध का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, सोमवार को संजय जायसवाल नोनियाडीह पंचायत में पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने रोड पर धरना-प्रदर्शन करते हुए उन्हें गांव में जाने से रोक दिया. उन्होंने गांव में जाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने घेर लिया और खरी-खोटी सुनाने लगे. ग्रामीणों का कहना था कि 15 वर्षों में नोनियाडीह पंचायत में वो कभी नहीं आए. बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल के पिता स्व. मदन जायसवाल भी लगातार 15 वर्ष तक सांसद रहे हैं. तीन बार संजय जायसवाल सांसद रह चुके हैं. इस बार चौथी बार मैदान में हैं.

संजय जायसवाल की गाड़ी को ग्रामीणों ने घेरा

संजय जायसवाल जनसंपर्क अभियान के तहत पहुंचे थे. वह जैसे ही पहुंचे और लोगों से मुलाकात करनी चाही तो लोगों ने संजय जायसवाल की गाड़ी को घेर लिया. गांव से वापस जाने की बात करने लगे. लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर था कि उनके गांव नोनियाडीह से महादेवा तक जाने वाली सड़क काफी खराब है.

स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने किया हस्तक्षेप

उधर मौके पर ग्रामीणों का विरोध देखकर सांसद संजय जायसवाल कुछ देर के लिए असहज दिखे. बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पहल की. इसके बाद बीजेपी सांसद का काफिला नोनियाडीह गांव से आगे जा सका. बता दें कि नोनियाडीह पंचायत में नोनियाडीह गांव की तरफ जाने वाली सड़क काफी खराब है. सड़क के निर्माण की मांग लोगों वर्षों से कर रहे हैं, लेकिन किसी जनप्रतिनिधि ने इस पर ध्यान नहीं दिया है. इस कारण यहां के लोगों ने नाराजगी है. इस सीट पर छठे चरण में 25 मई को लोकसभा का चुनाव होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here