चुनावी प्रचार में पहली बार उतरीं सुनीता केजरीवाल, पूर्वी दिल्ली में किया रोड शो

0
16

चुनावी प्रचार में पहली बार उतरीं सुनीता केजरीवाल, पूर्वी दिल्ली में किया रोड शो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में रोड शो किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पहली बार चुनावी प्रचार में उतरी हैं. उन्होंने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में कोंडली इलाके में रोड शो किया है. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में लोगों से आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील की. सुनीता केजरीवाल के रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे.

दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा, ”सुनिता केजरीवाल के माध्यम से तीसरे चरण की शुरूआत हो रही है. इससे विपक्ष में बौखलाहट झलक रही है, बीजेपी को डर लगने लगा है. यह अच्छा संकेत है कि बीजेपी को डर लग रहा है. बीजेपी सोचती थी कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो आप प्रचार नहीं करेगी लेकिन सभी कार्यकर्ता आज जुटे हुए है. यह एक संदेश है कि गिरफ्तारी से डर नहीं बल्कि हौसला बढ़ता है.”

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को बताया था कि सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली के लोगों से आम आदमी पार्टी (आप) के लिए वोट और आशीर्वाद मांगेंगी. वह दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी. शनिवार को पूर्वी दिल्ली में अपना पहला रोड शो करने के बाद फिर रविवार को पश्चिमी दिल्ली में दूसरा रोड शो करेंगी.

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा था, ”यह मेरा सौभाग्य है कि CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव अभियान शुरू करने के लिए पूर्वी दिल्ली को चुना और उन्होंने विशेष रूप से उस क्षेत्र को चुना जहां से मैंने अपना सियासी करियर शुरू किया और जहां से मुझे प्यार और आशीर्वाद मिला है”.

बता दें कि आबकारी नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी गई है. वहीं, सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद से सुनीता केजरीवाल काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और पार्टी के प्रचार अभियान को गति देने की कोशिश कर रही हैं. दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही AAP ने पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं, कांग्रेस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिम दिल्ली और चांदनी चौक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here