‘सपा-कांग्रेस गठबंधन एक बार फिर होगा सुपर फ्लॉप साबित’, ब्रजेश पाठक का दावा

0
13

‘सपा-कांग्रेस गठबंधन एक बार फिर होगा सुपर फ्लॉप साबित’, ब्रजेश पाठक का दावा

यूपी में पहले चरण और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के मतदान से पहले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दावा किया है कि तीसरी बार मोदी सरकार बन रही है.

छात्र राजनीति से मुख्यधारा में आए ब्रजेश पाठक इस समय यूपी सरकार में उप मुख्यमंत्री के ओहदे पर हैं. वह तीसरी बार मोदी सरकार बनवाने के लिए दिन रात प्रचार में जुटे हैं. उनका मानना है कि विपक्ष सिर्फ नकारात्मक भूमिका में है. इसी कारण सपा और कांग्रेस का गठबंधन एक बार फिर सुपर फ्लॉप साबित होगा.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपी में दो चरण के चुनाव हो चुके हैं. बीजेपी 16 सीटों पर एकतरफा जीतने जा रही है. विपक्ष के पास धरातल पर कुछ नहीं है. इसी कारण पहले चरण के चुनाव में ये लोग संयुक्त मीटिंग नहीं कर पाए. इसकी वजह भी है. विपक्षी गठबंधन को पता है कि आम जनमानस ने इन्हें नकार दिया है. एक जगह प्रेसवार्ता कर इन लोगों ने औपचारिकता निभाई है. इन्हें यह भी पता है कि यूपी के सभी चरणों में बीजेपी गठबंधन सबसे आगे रहेगा. कांग्रेस और सपा का गठबंधन तो सुपर फ्लॉप साबित हो रहा है.

ब्रजेश पाठक ने कसा सपा-कांग्रेस पर तंज

पहले और दूसरे चरण में वोट प्रतिशत कम होने पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी और हमारे सहयोगी कार्यकर्ता जन जन तक पीएम मोदी की उपलब्धियां पहुंचा रहे हैं. इधर, इंडी गठबंधन का जनता में कहीं अता पता नहीं है. इन चरणों में बीजेपी समर्थक मतदाताओं ने रुचि दिखाई है. दूसरी ओर विपक्षी गठबंधन अपनी हार मान चुका है और मतदाताओं को रिझाने का काम भी बंद कर चुका है. कोई प्रयास ही नहीं कर रहा है.

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पश्चिमी यूपी में जातियों की नाराजगी को लेकर कहा कि हर चुनाव और लोकतंत्र में ऐसी बातें आती रहती हैं। सर्व समाज को मोदी जी पर भरोसा है. वह बीजेपी के साथ है.

ब्रजेश पाठक का अखिलेश यादव पर वार

सपा मुखिया अखिलेश यादव के 10 साल में बीजेपी की तरफ से सिर्फ जुमलेबाजी करने के सवाल पर पाठक ने कहा कि अखिलेश पूरी तरह से दिग्भ्रमित हैं. उनके पास कोई नीति है, न ही कोई एजेंडा, जबकि भाजपा की मोदी सरकार ने बहुत कार्य किया है. आज भारत की जीडीपी बढ़ी है. हर व्यक्ति की आय बढ़ी है. यूपी सबसे ज्यादा हाईवे वाला राज्य बन चुका है. गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड के जरिए निशुल्क इलाज हो रहा है. 75 जिलों में बिजली मिल रही है. किसान सम्मान निधि से लेकर तमाम ऐसी योजनाओं का लाभ आम जनमानस को मिल रहा है.

राहुल गांधी पर तंज

एक सवाल मे जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को खुद नहीं पता कि क्या बोलना है. उनके पास कोई जानकारी भी नहीं है. भले ही वह 52 के हो गए हों, लेकिन उनकी हरकतें बच्चों जैसी है. अमेठी और रायबरेली में जीत का दावा करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 में पहले ही अमेठी जीत चुके हैं. स्मृति ईरानी वहां मजबूती से चुनाव लड़ रही हैं. इन स्थानों पर कांग्रेस ने अभी तक अपना मत स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन इस बार हम अमेठी के साथ रायबरेली भी जीतेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here