कानपुर से पीएम मोदी करेंगे चौथे चरण का आगाज, सोशल मीडिया योद्धाओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

0
12

कानपुर से पीएम मोदी करेंगे चौथे चरण का आगाज, सोशल मीडिया योद्धाओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

पीएम मोदी चार मई को कानपुर में रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष जनता से वोट करने की अपील करेंगे. कार्यक्रम के लाइव प्रसारण की जिम्मेदारी सोशल वॉलिंटियर को दी है.

चौथे चरण के मतदान से पहले बीजेपी बड़े रोड शो की तैयारी कर चुकी है. पीएम मोदी कानपुर मे बीजेपी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए 4 मई को एक बड़ा रोड शो करने जा रहे हैं जिसे लेकर बीजेपी ने 5 लोकसभा क्षेत्रों को अपने दायरे में रख जन जन तक 400 पार के नारे को पहुंचाने की रणनीति तैयार की है. अब बीजेपी ने लगभग 2000 हजार सोशल मीडिया वॉलिंटियर को जोड़कर उन्हे रोड शो के दौरान लाइव प्रसारण की जिम्मेदारी दी है. कानपुर,अकबरपुर, कन्नौज, इटावा और जालौन लोकसभा क्षेत्र के सोशल मीडिया योद्धा पीएम के रोड शो में कमान संभालेंगे.

कानपुर में पीएम की रैली और रोड शो को लेकर जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिम्मेदारी संभाल ली है. वहीं बीजेपी ने इस रोड शो के दौरान एक बड़ी रणनीति तैयार की है जो मतदान से पहले होने वाले चुनाव प्रचार को और भी ज्यादा मजबूत करेगी. दरअसल कानपुर बीजेपी के पदाधिकारियों ने कार्यालय में बैठक बुलाई गई. इस बैठक में 5 लोकसभा के लगभग 2000 हजार ऐसे युवकों के साथ एक बैठक की गई है जो अलग अलग क्षेत्र में सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं.

युवाओं के हाथ सौंपी लाइव की कमान

वहीं अभी वॉलिंटियर अपने अपने मोबाइट से इस रोड शो में मौजूद रहकर होने वाले रोड शो और पीएम के भाषण के साथ साथ उनकी बात को लाइव अपने-अपने सोशल अकाउंट से लाइव प्रसारित कर इस चुनाव प्रचार को घर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे. इस सम्मेलन का दायित्व मुख्य रूप से जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी संभालेंगे जो इन युवा योद्धाओं के साथ चर्चा कर पीएम के रोड शो से पहले इन्हें जिम्मेदारी देंगे.

वहीं बीजेपी की ये रणनीति विपक्ष के लिए भी एक बड़ी चुनौती साबित होगी जहां घर घर पहुंचना और अपने वादों दावों और घोषणा पत्र की जानकारी पहुंचना बड़ा काम है वाहिंबजो की ये शोशल मीडिया वॉलिंटियर बीजेपी के चुनाव प्रचार को गति देंगे. आपको बता दें कि कानपुर लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को मतदान है. वोटिंग से पहले राजनीति पार्टियां वोटर को अपने पक्ष में लाने के लिए लगातार रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. यहां से कांग्रेस पार्टी की तरफ से आलोक मिश्रा चुनाव मैदान मे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here