मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने खुद को बताया दूध देने वाली गाय, कहा- ‘दूर से लोग समझते हैं मरकहवा सांड’

0
17

मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने खुद को बताया दूध देने वाली गाय, कहा- ‘दूर से लोग समझते हैं मरकहवा सांड’

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने आज मऊ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि दूर से लोग मुझे मरकहवा सांड समझते हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) बीजेपी के साथ चुनाव लड़ रही है और एनडीए ने सुभासपा को यूपी की 80 सीटों में से केवल एक टिकट दिया है. एनडीए ने सुभासपा को मुख्तार अंसारी के गढ़ माने जाने वाले घोसी लोकसभा सीट पर टिकट दिया है. ऐसे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वह चुनाव में अपनी पार्टी और एनडीए के प्रत्याशियों के लिए खूब प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी क्रम में वह आज यानी मंगलवार (30 अप्रैल) को मऊ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खुद का दूध देने वाली गाय बताया.

कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने मऊ के नगर क्षेत्र के एक प्लाजा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बयान दिया. उन्होंने कहा, दूर से लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं, जब तक कोई मेरे नजदीक नहीं आता है तब तक लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं.जब नजदीक आता है तो दूध देने वाली गाय नजर आने लगता हूं. मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए यह बयान दिया है.

”दूध देने वाली गाय नजर आने लगता हूं”

ओपी राजभर ने मंच से खुद को दूध देने वाली गाय बताया है. मंच से उनके कहने का मतलब था कि जब तक लोग मुझ से नजदीक से नहीं मिलते हैं, तब तक वे मुजे मरकहवा सांड समझते हैं, लेकिन जब वह मुझ से सामने से और नजदीक से आ कर मुलाकात करते हैं, तब मैं उनको दूध देने वाली गाय नजर आने लगता हूं.

मऊ में ओमप्रकाश राजभर मुस्लिम वोटर्स को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने कहा, ” जो दर्द आपका है वह दर्द हमारा भी है. हम बीजेपी के फूल पर चुनाव नही लड़ते, हम छड़ी पर चुनाव लड़ रहे हैं. डॉ भीमराव अंबेडकर ने कहा है political power is the Master key. उस पॉलिटिकल पॉवर को लेने के लिए बीजेपी से समझौता किए हैं. हम कमल के निशान पर नहीं बल्कि छड़ी के निशान पर लड़ रहे हैं. ओपी राजभर ने शहर के मुसाफिर खाने में मुसलमानों के बीच पहुंचकर मंच से ये बयान दिया.

घोसी से ओपी राजभर के बड़े बेटे मैदान में

यूपी में सुभासपा बीजेपी के साथ हाथ मिलाकर चुनाव लड़ रही है. सुभासपा को एनडीए ने केवल एक टिकट दिया है. सुभासपा सुप्रीमो ओपी राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर घोसी सीट से चुनाव लड़ेंगे. साल 2019 के चुनाव में बसपा उम्मीदवार अतुल राय ने घोसी सीट पर जीत दर्ज की थी. इस सीट पर मोदी लहर में भी बीजेपी जीत नहीं दर्ज कर पाई थी. घोसी सीट पर सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होगी. इससे पहले नॉमिनेशन के लिए सात मई को नोटिफिकेशन जारी होगी. 14 मई नामांकन की आख़िरी तारीख़ होगी. नामांकन वापस लेने की आख़िरी तारीख़ 17 मई को होगी और एक जून को वोट डाले जाएँगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here