बॉलीवुड में दी लगातार फ्लॉप फिल्में, टीवी शो करने पर हुआ मजबूर, जब सड़कों पर रो-रोकर ऐसी हुई थी इस एक्टर की हालत

0
16

Aamir Ali reveals his struggle and emotional breakdown over his TV roles,  says Sohail Khan was concerned: “I would cry on the streets” : Bollywood  News - Bollywood Hungama

 

बॉलीवुड में दी लगातार फ्लॉप फिल्में, टीवी शो करने पर हुआ मजबूर, जब सड़कों पर रो-रोकर ऐसी हुई थी इस एक्टर की हालत

पैसे की कमी की वजह से जब ये पॉपुलर एक्टर टीवी शो करने के लिए मजबूर हुआ. लेकिन बाद में फिर हिट सीरियल ने उन्हें स्टार बना दिया. चलिए जानते हैं कि आखिर ये एक्टर कौन है?

बॉलीवुड में कई एक्टर अपनी किस्मत आजमाते हैं, हालांकि उनमें से बहुत कम एक्टर खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्टार पहचान दिला पाते हैं, जबकि कई तो इंडस्ट्री छोड़ देते हैं या हमेशा के लिए एक्टिंग ही छोड़ देते हैं. एक ऐसा ही एक्टर, जिसने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की, बाद में उसे टीवी शोज मजबूरी में करने पड़े. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह सोहेल खान के दोस्त हैं और उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शो दिए हैं.

बॉलीवुड में दी लगातार फ्लॉप फिल्में

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह टेलीविजन में काम करने के लिए धकेले जाने से परेशान थे. हालांकि वह छोटे पर्दे के एक बड़े स्टार हैं. वह कोई और नहीं बल्कि आमिर अली हैं. आमिर अली ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और बजाज ब्रावो स्कूटर, एप्टेक कंप्यूटर्स, मारुति जेन, पॉन्ड्स टैल्क, नेस्कैफे, महिंद्रा रोडियो, शेवरले, बीएसएनएल, वीडियोकॉन डी2एच, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जैसे कई विज्ञापन में भी दिखाई दिए.

आमिर अली हमेशा से एक फिल्म स्टार बनना चाहते थे और इसलिए उन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरीज’,’राख’, ‘अंजान’ और ‘ये क्या हो रहा है’ जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्होंने खुलासा किया कि लीड रोल में उन्होंने जो फिल्में कीं उनमें से कोई कभी रिलीज नहीं हुईं.

वह केवल फिल्में करने पर अड़े थे और इस तरह एक शानदार शुरुआत करने और अच्छे किरदार पाने के लिए उन्होंने लंबे समय तक इंतजार किया. हालांकि जैसे-जैसे उनके पैसे धीरे-धीरे कम होने लगे, उन्हें टीवी सीरियल करने के लिए कहा गया.

सड़कों पर रो-रोकर ऐसी हुई थी हालत

उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, ‘मेरे पास पैसे खत्म हो गए थे. लेकिन मैं टीवी नहीं करना चाहता था क्योंकि मैं खुद को एक फिल्म स्टार ही समझता था. मैं सड़कों पर, जिम में, हर जगह रोता था, मैं टीवी करने को लेकर बहुत परेशान था. उन्होंने टीवी पर अपनी शुरुआत ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ शो में अतिथि भूमिका के साथ की थी.

लेकिन आमिर अली को पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘कहानी घर घर की’ से मिली. इसके बाद उन्होंने ‘क्या दिल में है’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘एफ.आई.आर.’ और ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ जैसे कई हिट शो में काम किया. उन्होंने जल्द ही खुद को टेलीविजन पर एक स्टार और सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here