‘दोगली राजनीति अब नहीं चलने वाली’, सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने परिवारवाद पर भी दिया जवाब

0
17

‘दोगली राजनीति अब नहीं चलने वाली’, सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने परिवारवाद पर भी दिया जवाब

मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मंचों से बीजेपी ने जो वादे किए थे उन वादों पर पूरा करना चाहिए.

लोकसभा चुनाव शुरू होते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. राजनीतिक दल के नेता एक दूसरे पर ज़ोरदार प्रहार कर रहे हैं. इसी बीच मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डिंपल यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र पर पीएम मोदी के बयान पर कहा कि नेताओं की ओर से आने वाले सभी बयान आश्चर्यजनक नहीं हैं.

समाजवादी पार्टी नेता और मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा, “जो लोग देश को तोड़ने का काम करते हैं उन्हें हमेशा हर चीज टूटी हुई और बिखरी हुई ही नजर आएगी. लेकिन मुझे खुशी इस बात की है कि दक्षिण से लेकर उत्तर तक सभी लोग INDIA गठबंधन में हैं, गठबंधन का हिस्सा हैं और मजबूती के साथ अपने-अपने प्रदेशों में चुनाव लड़ रहे हैं.”

पीएम मोदी के बयान पर डिंपल यादव का पलटवार

मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव का बयान, यह लोग घिसे-पिटे मुद्दे लेकर आते हैं. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि मंचों से बीजेपी ने जो वादे किए थे उन वादों पर पूरा करना चाहिए, लेकिन उन्होंने नहीं किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी में ख़ुद की पार्टी का परिवारवाद नज़र आता है. उन्होंने कहा कि ये किसी भी परिवार वाली पार्टी के साथ गठबंधन कर लेते हैं. डिंपल यादव ने कहा कि यह दोगली राजनीति अब नहीं चलने वाली है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर है मुस्लिम लीग की छाप है. पीएम मोदी के इस बयान पर डिंपल यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं की ओर से आने वाले सभी बयान आश्चर्यजनक नहीं हैं. जब भी चुनाव आता है, तो हंगामा होता है.डिंपल यादव पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग सनातन धर्म की बात करते हैं उनके मुँह से इस तरह की बात अच्छी नहीं लगती है. उन्होंने कहा कि जब ये लोग सनातन धर्म के बारे में जानेंगे तो इनको पता लगेगा कि कोई अलग नहीं है बल्कि सब एक ही हैं. ये लेग नाकामयाब रहे हैं, इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here