मनीष सिसोदिया को मिली जमानत से आप पार्टी वर्करों के साथ-साथ जनता भी हुई खुश : रेखा रानी

0
163

 

मनीष सिसोदिया को मिली जमानत से आप पार्टी वर्करों के साथ-साथ जनता भी हुई खुश : रेखा रानी

* जल्द ही केजरीवाल भी होंगे जेल से बाहर

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। उन्हें सीबीआई और ईडी, दोनों ही मामलों में जमानत मिल गई है। मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से जेल में बंद थे। कथित शराब घोटाले में ट्रायल शुरू होने में हुई देरी को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 10 लाख के मुचलके पर जमानत दी है, साथ ही दो बड़ी शर्तें भी लगाई हैं पहली शर्त ये है कि उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और दूसरी शर्त ये कि उन्हें हर सोमवार और गुरुवार को थाने में जाकर हाजिरी लगानी होगी।

सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को मिली जमानत पर बात करते हुए भजनपुरा वार्ड की निगम पार्षद रेखा रानी ने कहा की सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से न सिर्फ आम आदमी पार्टी बल्कि पूरी दिल्ली की जनता बेहद खुश है। रेखा रानी ने कहा की सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत मनीष सिसोदिया के लिए और पूरी आम आदमी पार्टी के लिए एक बहुत बड़ी राहत लेकर आई है। रेखा रानी ने आगे कहा की धीरे धीरे जिस तरह से भाजपा के इशारों पर ईडी और सीबीआई मिलकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे मुकदमों में अंदर कर रही थी उससे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला डगमगा रहा था लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट से मिली मनीष सिसोदिया को जमानत के फैसले ने आम आदमी पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का, एक नई उमंग का संचार कर दिया है।

रेखा रानी ने कहा की मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने से पूरी आम आदमी पार्टी को और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को राजनीतिक दृष्टिकोण से भी एक नई दिशा मिल गई है क्योंकि अभी तक आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेता ईडी और सीबीआई के झूठे मुकदमों की वजह से जेल में थे लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आ गए है और मुझे पूरी उम्मीद है की बहुत जल्द अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर होंगे। रेखा रानी ने कहा की भाजपा चाहे आम आदमी पार्टी के ऊपर कितने ही अन्याय करने की कोशिश कर ले लेकिन देश संविधान के हिसाब से चलता है और संविधान हमेशा न्याय ही करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here